मनोरंजन / शादी की पहली सालगिरह पर प्रियंका चोपड़ा ने किया वीडियो शेयर, वायरल हुआ

Zoom News : Dec 02, 2019, 03:16 PM

ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी दमदार कपल के तौर पर जाने जाते हैं। 1 दिसंबर 2018 में शादी के पवित्र बंधन में बंधे प्रियंका और निक की शादी को एक साल पूरा हो गया है। अपने शादी की सालगिराह के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ फोटो और वीडियो पोस्ट की है और इन्हीं वीडियो और फोटो दे के जरिए उन्होंने अपने पति को सालगिरह की मुबारकवाद दी हैं। वीडियो में एक्ट्रेस की शादी के कुछ अनसीन लम्हें दिखाई दे रहा हैं , जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर वायरल हुईं प्रियंका और निक की शादी की फोटो और वीडियो में  इनके बीच प्यार, बॉन्डिंग और केमिस्ट्री का आसानी से देखा जा सकता है। प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर निक जोनस के साथ शादी की फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरा प्रोमिस आज और हमेशा के लिए.. आप मुझे एक ही पल में खुशी, एक्साइटमेंट, जुनून और बैलेंस.. सब दे देते हो.. मुझे ढूंढने के लिए धन्यवाद.. शादी की पहली सालगिरह मुबारक हो हसबैेंड।

निक ने भी इंस्टाग्राम पर प्रियंका संग शादी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'एक साल पहले आज ही के दिन हमने हां कहा था... मैं पूरे दिल से तुम्हें चाहता हूं।' अब दोनों के पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और दोनों को शादी की मुबारक बाद भी दे रहे हैं। 


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  प्रियंका और निक ने साल 2018 में जोधपुर के शाही उमेद भवन पैलेस में 1 और 2 दिसंबर को शादी की थी। दोनों की शादी क्रिश्चियन और हिन्दू रीति-रिवाजों से हुई थी। इनकी शादी की फक्शन तीन दिनों तक चलता रहा। अब वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा  हाल ही में 'द स्काइ इज पिंक'  में देखा गया था। इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की है। द स्काइ इज पिंक के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने 'फ्रोजन 2' के हिंदी वर्जन के लिए भी डबिंग की थी। इस फिल्म में वह पहली बार अपनी बहन परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आई थीं।