महाराष्ट्र / फर्ज़ी ईमेल भेज शख्स ने दी मुंबई मंत्रालय को बम से उड़ाने की धमकी, पुणे से हुआ गिरफ्तार

Zoom News : Jun 22, 2021, 03:35 PM
मुंबई: मुंबई मंत्रालय (Mumbai Mantralaya) को ई-मेल के जरिये बम की फर्जी जानकारी देने वाले शख्‍स शैलेश शिंदे (Shailesh Shinde) को पुणे पुलिस (Pune Police) ने हिरासत में लेने के बाद मुंबई पुलिस (Mumbai Police) को सौंप दिया है। शिंदे को आज अदालत में पेश किया जाएगा। बता दें कि सोमवार शाम को एक ई मेल पढ़ने के बाद मुंबई पुलिस हैरान रह गई और पुलिस ने तुरंत मंत्रालय की सुरक्षा बढ़ा दी। वहीं डॉग स्क्वायड की टीम ने चप्पे चप्पे की जांच-पड़ताल शरू कर दी और तलाशी लेने के बाद भी वहां किसी प्रकार को कोई विस्‍फोटक बरामद नहीं हुआ।

जब ई-मेल की जांच की गई तो पता चला कि ये ई-मेल दो दिन पहले आया है इसे भेजने वाले शख्‍स का नाम शैलेश शिंदे है। इसके बाद पुलिस ने शैलेश का लोकेशन ट्रैक किया जिससे पता चला कि वो पुणे में है। मुंबई पुलिस ने पुणे संपर्क किया और आरोपी को सोमवार शाम को पुणे पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

नाराजगी जताने के लिए भेजा ई मेल

आरोपी शैलेश शिंदे को पुणे पुलिस ने सोमवार शाम को हिरासत में लिया था। आज मुंबई पुलिस का को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जब जांच पड़ताल की तो पता चला कि शैलेश के बेटे का स्‍कूल में दाखिला न होने की वजह से उसका एक साल बर्बाद हो गया था, इससे नाराज शैलेश ने कई जगह गुहार लगा अपनी शिकायत दर्ज करवाई। जब कहीं बात नहीं बनी तो धरना भी दिया लेकिन किसी ने सुध नहीं ली जिसके बाद गुस्‍से में आ उसने फर्जी ईमेल भेजने का निर्णय लिया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER