पंजाब / पंजाब ने रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू किया रात्रि कर्फ्यू, स्कूल-कॉलेज किए बंद

Zoom News : Jan 04, 2022, 12:01 PM
चंडीगढ़ः कोरोना के कहर के चलते अब पंजाब सरकार ने फैसला लिया है। कोरोना की वापसी के बाद पंजाब में पाबंदियां फिर से बढ़ा दी गई हैं। कोरोना को लेकर पंजाब सरकार ने सख्ती बढ़ा दी है। मिली ताजा जानकारी के अनुसार पंजाब में रात को नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। यह कर्फ्यू 15 जनवरी तक जारी रहेगा। कोरोना के बढ़ते कहर के चलते पंजाब सरकार ने रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान कर दिया है। 

नाइट कर्फ्यू के अलावा सरकार ने कुछ गाइडलाइंस भी जारी की हैं। इन गाइडलाइंस के मद्देनजर स्कूल, कालेज, कोचिंग सेंटर, यूनिवर्सिटयों को बंद कर दिया गया है। वहीं सिनेमा हालों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने के आदेश जारी किए गए हैं। इसके साथ ही स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, स्पा, स्वीमिंग पूल, जिम, स्टेडियम बंद रहेंगे। ए.सी. बसें 50 प्रतिशत तक चलेंगी, मॉल, रेस्टोरेंट 50 प्रतिशत क्षमता के साथ खुलेंगे, आफिस में बिना मास्क के एंट्री नहीं होगी। इसी के साथ ऑफिसों में वैक्सीनेटिड स्टाफ को ही एंट्री दी जाएगी। 

आप को बता दें कि पंजाब में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बीते दिन ही पटियाला मेडिकल यूनिवर्सिटी में कोरोना ब्लास्ट हुआ था जहां 100 के करीब लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER