Radhika Apte / ​राधिका आप्टे की समुद्री पत्थरों से कलाकारी

Zoom News : Jul 30, 2020, 07:27 PM
न्यूज हेल्पलाइन - 30 जुलाई, 2020


अंधाधूंध गर्ल राधिका इस लाकडाउन में यूरोप के देशों में ट्रैवल करती हुई दिख रही है।राधिका लाकडाउन का समय यूनान में बिताते हुए नजर आ रहीं हैं। राधिका यूनान के समुद्र किनारे दोस्तों के साथ की जा रही मस्तीयों को फोटो के जरिए शेयर कर रहीं हैं।


ऐसे में समुद्र के किनारे बैठे बैठे राधिका ने समुद्री पत्थरों के साथ कई बीच इमेजस बनाकर इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए। इन समुद्री पत्थरों को अपने शरीर पर रख कर कई इमेजेस बनाकर कलाकारी दिखाई। राधिका ने कुल 8 इमेजेस बनाए।


पत्थरों से बड़े बम के साथ एक इंसान बनाकर लिखा 'बीच बम' , आंख-नाक-बालों के रूप में बने इंसान की शक्ल बनाया और लिखा बीच फ्रेंड, इसी तरह पत्थरों से पैर और हाथ के पंजे बनाकर लिखा बीच फूट-बीच पाॅल्म, ऐसे ही पत्थरों से न्यूडिस्ट बीच,इंस्टा न्यूडिटी, और अपने ब्रेस्ट पर समुद्री पत्थरों को रखकर 'ब्रेस्ट आर बेस्ट' लिखा। इसके साथ साथ अंडो की शेप वाले पत्थर को पेट पर रखकर निगले हुए अंडों की इमेज बनाई।


समुद्री पत्थरों से कलाकारी दिखाने के बाद राधिका ने हैरान चेहरों के साथ सर पर हैट पहने हुए फोटो शेयर किया और लिखा,'जस्ट लॉस्ट माय माइंड!'


राधिका की बीच वाली मस्ती फैंस को भी बहुत पसंद आ रही हैं। इन मस्तीयों को राधिका ने इंस्टा के हाईलाइट स्टोरी पर भी अपलोड की हैं। साथ ही लंडन, यूनान के कई समुद्र तटों की मस्ती शेयर करते हुए अपने ट्रैवल जर्नी को शेयर किया। राधिका ने समुद्र किनारे की सुबह, ढलते शाम और समुद्र पर चल रहे शीपस की फोटो अपलोड करते हुए अपनी ट्रैवल जर्नी का मजा उठा रहीं हैं।


वैसे बता दें कि, राधिका और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म 'रात अकेली हैं'  31जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER