Cricket / भारत के लिए राहत की खबर, कोच ने जडेजा को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Zoom News : Sep 03, 2022, 10:54 PM
Cricket | भारतीय टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने शनिवार को भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले रविंद्र जडेजा के वर्ल्ड कप में उपलब्धता को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। राहुल द्रविड़ ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर में शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से जडेजा को बाहर नहीं किया जा सकता है। जडेजा घुटने की चोट के कारण यूएई में खेले जा रहे एशिया कप से बाहर हो गए हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को एक और हाई-वोल्टेज मुकाबला होने वाला है। दोनों ही टीमें सुपर-4 के अपने पहले मुकाबले में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तैयार हैं। भारतीय टीम ने एशिया कप सुपर-4 में शानदार एंट्री मारी। टीम लगातार दो मैच जीतकर चार अंकों के साथ टेबल में शीर्ष पर रही। पाकिस्तान की टीम दो अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रही। 

राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, ''जडेजा को घुटने में चोट लगी है और वह एशिया कप से बाहर हुआ है। वर्ल्ड कप के लिए अभी समय है। इसलिए हम उसे इससे बाहर नहीं कर सकते। वह मेडिकल टीम की निगरानी में है। मैं उसे बाहर नहीं करना चाहता या इस पर कुछ ज्यादा कमेंट करना चाहता हूं। जब तक हमें इसके बारे में सही जानकारी नहीं मिल जाती है।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER