Rahul Gandhi / राहुल गांधी ने सरकारी आवास को किया खाली, अधिकारी को दी चाबी, कहा- सच बोलने की कीमत चुकाता रहूंगा

Zoom News : Apr 22, 2023, 05:57 PM
Rahul Gandhi: राहुल गांधी ने शनिवार को अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया है. इस दौरान उन्होंने कहा है कि सच बोलने की जो भी कीमत होगी वह चुकाते रहेंगे. राहुल गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी दिखाई दीं. राहुल गांधी के बंगला खाली करने से पहले मां सोनिया गांधी और राज्यसभा सांसद केसी वेनुगोपाल भी उनके आवास पर पहुंचे थे. राहुल गांधी घर खाली करते हुए काफी भावुक दिखाई दिए, उन्होंने इस दौरान कहा कि यह घर उन्हें देश की जनता ने दिया था. जिसमें वह पिछले 19 साल से रह रहे थे. लेकिन केंद्र सरकार ने उनसे यह बंगला छीन लिया है. हालांकि उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए फिर स्पष्ट किया कि सरकार के खिलाफ सच बोलते रहेंगे.

राहुल गांधी ने 12 तुगलक लेन वाला सरकारी बंगला खाली किया है जिसके बाद उन्होंने सरकारी अधिकारी को चाबियां सौंपी हैं. इस दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ दिखाई दीं. प्रियंका गांधी ने कहा कि इन सब कार्यवाही से वह डरेंगे नहीं और जनता के मुद्दे उठाते रहेंगे.

मुझसे मेरा घर छीना गया है: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने घर खाली करते हुए सभी कर्मचारियों और अधिकारियों से हाथ मिलाया और फिर दरवाजे को लॉक करके सरकारी अधिकारी को चाबियां सौंप दी. इस दौरान उन्होंने फिर केंद्र को टारगेट करते हुए कहा कि उनका घर चीना जा रहा है.

राहुल ने सच बोला इसलिए यह सब हो रहा: प्रियंका

राहुल जब बंगला खाली कर रहे थे तब उनके साथ मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी थीं. प्रियंका ने राहुल के समर्थन में बोलते हुए कहा कि, उन्होंने सरकार के बारे में सच बोला है, इसलिए उनके साथ ये सब हो रहा है. प्रियंका ने कहा कि राहुल गांधी बहुत हिम्मत वाले हैं और किसी से नहीं डरते हैं, वह डरेंगे नहीं और अपना संघर्ष जारी रखेंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER