देश / राहुल गांधी का PM मोदी पर बड़ा बयान- जब पड़ोसी देश भारत के प्रधानमंत्री का लोहा मानते थे...

Zoom News : Dec 16, 2020, 10:26 AM
नई दिल्ली: विजय दिवस के मौके पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने ट्वीट करके देश को बधाई दी। इसके साथ ही सीधे प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया। राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा कि ये उस समय की बात है जब भारत के पड़ोसी देश भारत के प्रधानमंत्री का लोहा मानते थे और हमारे देश की सीमा का उल्लंघन करने से डरते थे!

राहुल गांधी ने लिखा, ''सन् ‘71 में भारत की पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत के उत्सव पर देशवासियों को शुभकामनाएँ और सेना के शौर्य को नमन। ये उस समय की बात है जब भारत के पड़ोसी देश भारत के प्रधानमंत्री का लोहा मानते थे और हमारे देश की सीमा का उल्लंघन करने से डरते थे!''

देश मना रहा है शौर्य की गाथा की 49वीं सालगिरह

देश आज शौर्य की गाथा का प्रतीक विजय दिवस की 48वीं सालगिरह मना रहा है। 1971 में पाकिस्तान के साथ चली 13 दिन की लड़ाई के बाद आज के दिन भारतीय सेना ने फतह हासिल की थी। इस जंग में करीब 3843 भारतीय सैनिकों ने अपने प्राण न्योछावर किए। इस युद्ध की जीत का ही परिणाम था कि पाकिस्तान के करीब 90 हजार सैनिकों ने सरेंडर किया और फिर दुनिया ने इतिहास बनते देखा।।।पूर्वी पाक अलग हुआ और बांग्लादेश का जन्म हुआ। राष्ट्रपति प्रधानमंत्री कोविंद से लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने आज अपने वीर बहादुर सिपाहियों के बलिदान को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER