Lok Sabha Election / राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर को फ्यूल न मिलने की वजह से नहीं उड़ सका , शहडोल में गुजारनी होगी रात

Zoom News : Apr 08, 2024, 09:11 PM
Lok Sabha Election: कई बार आपने देखा होगा कि वाहन में फ्यूल ना होने की वजह से लोगों को अपनी यात्रा स्थगित करनी पड़ती है और परेशानी भी उठानी पड़ती है। ऐसा केवल आम आदमी के साथ ही नहीं बल्कि देश के बड़े नेताओं के साथ भी होता है। ताजा मामला कांग्रेस नेता राहुल गांधी से जुड़ा है। फ्यूल ना मिलने की वजह से उनका हेलिकॉप्टर नहीं उड़ सका, जिसकी वजह से राहुल को शहडोल ही रुकना पड़ा। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल शहडोल में हुई आमसभा के बाद राहुल गांधी को जमुई हेलीपैड से जबलपुर के लिए निकलना था। लेकिन फ्यूल ना मिल पाने की वजह से राहुल का हेलिकॉप्टर नहीं उड़ सका। समय से फ्यूल टैंकर ना पहुंचने से ये परेशानी हुई। मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल आज रात शहडोल में ही रुकेंगे। 

राहुल गांधी लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए सोमवार को शहडोल पहुंचे थे। जब वह सभा से वापस जाने के लिए तैयार हुए तो हेलिकॉप्टर में तकनीकी खराबी आ गई। जब जानकारी की गई तो पता लगा कि फ्यूल कम है। इसके बाद ये तय हुआ कि राहुल आज रात शहडोल में ही रुकेंगे। 

मिली जानकारी के मुताबिक, शहडोल में बारिश भी हुई है और ओले भी गिरे हैं। मौसम खराब होने का असर सभी व्यवस्थाओं पर पड़ रहा है। इसी वजह से फ्यूल आने में भी देरी हुई होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER