LSG vs RR / राजस्थान रॉयल्स ने लखनऊ के सामने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया- देखें प्लेइंग 11

Zoom News : Apr 27, 2024, 07:11 PM
LSG vs RR: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वें सीजन में आज का दूसरा मैच राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपरजायंट्स के बीच होगा। लखनऊ के इकाना स्टेडियम में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। दोनों टीमें इकाना स्टेडियम में पहली बार भिड़ रही हैं। इस सीजन में दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने भिड़ रही हैं। पिछले मैच में राजस्थान ने लखनऊ को 20 रन से हराया था। दिन का पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स (DC) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला जा रहा है।

राजस्थान ने जीता टॉस

राजस्थान सुपरजाएंट्स के कप्तान संजू सैमसन ने लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। राजस्थान ने इस मैच के लिए अपने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं करने का फैसला किया है। लखनऊ ने भी मैच के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

राजस्थान रॉयल्सः यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पोवेव, शिमरॉन हेटमायर, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल। 

लखनऊ सुपरजाएंट्सः क्विंटन डिकॉक, केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, यश ठाकुर।  

हेड टु हेड में राजस्थान आगे

राजस्थान और लखनऊ के बीच IPL में अब तक 4 ही मुकाबले खेले गए। लखनऊ को 1 में और राजस्थान को 3 में जीत मिली। लखनऊ के होम ग्राउंड भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच अब तक एक भी मैच नहीं खेला गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER