देश / रजनीकांत ने कहा- राजनीति में जाने की कोई योजना नहीं; पार्टी को किया भंग

Zoom News : Jul 12, 2021, 01:02 PM
Rajinikanth Quits Politics: दक्षिण फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर बड़ा ऐलान किया है. रजनीकांत ने कहा है कि वो राजनीति में अब कदम नहीं रखेंगे. इस फैसले के साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंद्रम को भी खत्म कर दिया है.

पार्टी खत्म करने के बाद रजनीकांत ने बताया है कि ये संगठन अब रजनी रसीगर नरपानी मंदराम के नाम से जनता की भलाई के लिए काम करेगा.

रजनीकांत का बयान

'रजनी मक्कल मंद्रम' पार्टी को खत्म करते हुए रजनीकांत ने कहा, ''भविष्य में राजनीति में आने की मेरी कोई योजना नहीं है. मैं राजनीति में कदम नहीं रखने वाला हूं.''

रजनीकांत ने ये फैसला 'रजनी मक्कल मंद्रम' पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बातचीत करने के बाद लिया है. रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों के साथ भी बैठक की है.

रजनीकांत की राजनीति पर कयास 

बता दें कि दिसंबर 2020 में रजनीकांत ने राजनीति में ना आने का एलान किया था. हालांकि इसके बाद उन्होंने इस पर दोबारा से विचार करने की बात कही थी. ऐसे में तमाम तरह के कयास लगाए  जा रहे थे. वहीं अब रजनीकांत ने सभी कयासों पर पूर्ण विराम लगाते हुए भविष्य में कभी राजनीति में ना आने की बात कही है. 

दिसबंर 2020 में रजनीकांत ने खुद कहा था कि वह जनवरी 2021 में पार्टी लॉन्च करेंगे. यह सब तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले होना था. लेकिन दिसंबर के आखिरी हफ्ते में रजनीकांत ने यू-टर्न लिया और कहा कि वह राजनीति में शामिल नहीं होंगे. उसके बाद रजनीकांत के संगठन के कई सदस्यों ने DMK समेत अन्य पार्टियों को ज्वाइन कर लिया था.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER