CM Yogi And Rajinikanth / 'जेलर' के रजनीकांत मिले सीएम योगी से, छुए पैर, देखें Video

Zoom News : Aug 19, 2023, 11:46 PM
CM Yogi And Rajinikanth: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत मौजूदा समय में अपनी फिल्म जेलर को लेकर काफी बिजी हैं. ये फिल्म दुनियाभर में शानदार कमाई कर रही है. हाल ही में मेगास्टार रजनीकांत फिल्म की स्क्रीनिंग के सिलसिले में लखनऊ पहुंचे. उन्होंने इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की. इस दौरान का वीडियो सामने आया है. इसमें रजनीकांत अपनी शालीनता से एक बार फिर से सभी का दिल जीतते नजर आ रहे हैं. बता दें कि वे सीएम योगी आदित्यनाथ के आवास पहुंचे और उन्होंने सीएम से मुलाकात की. इस मौके पर वे योगी जी के पैर छूते भी नजर आए.

वीडियो में देखा जा सकता है कि रजनीकांत, सीएम योगी के आवास पर पहुंचे और उन्होंने योगी जी के पैर छुए. योगी जी ने भी साउथ सुपरस्टार का जबरदस्त स्वागत किया. उन्होंने रजनीकांत को गुलदस्ता भेंट किया. दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट नजर आ रही है. दोनों काफी खुश नजर आए. बता दें कि इससे पहले रजनीकांत की फिल्म जेलर की स्क्रीनिंग लखनऊ में रखी गई. इस दौरान यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या भी मौजूद थे.

केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि उन्हें रजनीकांत की फिल्म जेलर देखने का मौका मिला. वे एक टैलेंटेड एक्टर हैं और अपनी अपीयरेंस से फिल्म में जान फूंक देते हैं. बता दें कि डिप्टी सीएम के अलावा रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश की गवर्नर आनंदीबेन पटेल से भी मुलाकात की. रजनीकांत का यूपी दौरा अभी जारी रहेगा और वे कल यानी रविवार के दिन आयोध्या जाएंगे. जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- जी, कल प्रोग्राम है.

जल्द पार कर लेगी 500 करोड़ का आंकड़ा

इससे पहले रजनीकांत शुक्रवार को लखनऊ पहुंचे. वे काफी खुश थे और उन्होंने मीडिया इंटरैक्शन के दौरान बताया कि वे यूपी के सीएम योगी आदत्यनाथ से मुलाकात करेंगे और उनके साथ जेलर देखेंगे. फिल्म की बात करें तो दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म ने रिलीज के 9 दिनों में 244.85 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 9 दिनों में 487.39 करोड़ कमा लिए हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म 10वें दिन 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी जो बड़ी बात है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER