New Photo / बाथरूम में सिंगिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं राजकुमार राव

Zoom News : Aug 13, 2020, 05:39 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव एक्टिंग में तो माहिर है ही, और अब वो सिंगिंग की प्रैक्टिस भी कर रहे हैं। इसकी जानकारी राजकुमार राव ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने बताया कि वो सिंगिंग की प्रैक्टिस अपने बाथरूम कर रहे हैं। 

दरअसल अपकों बता दे कि जकुमार राव ने अपना एक फोटोशूट कराया है, जिसमें वो बाथटब में बैठे हुए पोज दे रहे हैं। 

एक्टर राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, और साथ ही एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, जिसे पढ़कर यकीनन आप हंस पड़गे। राजकुमार ने फोटो शेयर कर लिखा, "मैं अपनी सिंगिंग की प्रैक्टिस कर रहा हूँ, पर एक दिन बाथरूम के बाहर भी गाऊंगा। #BathroomSinger"

फोटो की बात करें तो राजकुमार राव फोटो में सूट बूट पहने बाथटब में बैठे पोज दे रहे हैं। सूटबूट में राजकुमार काफी हैंडसम लग रहें हैं। वही राजकुमार के इस पोस्ट पर फैंस के अबतक हजारों कमेंट्स आ चुकें है। 

राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म "रुही आफ्जा" में जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे। और साथ ही अपकमिंग फिल्म "छलांग" में राजकुमार, नुसरत भारुचा के साथ दिखाई देगें। इसके अलावा उनके पाइपलाइन में एक और फिल्म है, जिसका नाम है "लूडो"। 

"लूडो" को अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया है और इसमें राजकुमार राव के अलावा फातिमा सना शेख, अभिषेक बच्चन, सान्या मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर, पकज त्रिपाठी, रोहित सराफ और टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी भी हैं। इस फिल्म को अनुराग बसु और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER