Rakhi Sawant / उमरा कर के लौटते ही राखी को लगा बड़ा झटका- 200 करोड़ का मानहानि केस?

Zoom News : Aug 31, 2023, 06:08 PM
Rakhi Sawant: सऊदी अरब के मक्का से उमरा करने के बाद कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत गुरुवार सुबह देश वापस आ गई. लेकिन मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही उन्हें बड़ा झटका लगा. दरअसल शर्लीन चोपड़ा और राखी के रिश्ते फिर से खराब हो गए हैं. शर्लीन ने दावा किया है कि वो राखी सावंत पर 200 करोड़ रुपये के मानहानि का केस करेंगी. शर्लीन के इस कदम की जानकारी पैपराज़ी ने एयरपोर्ट पर ही राखी सावंत को दे दी. इस दौरान हालांकि राखी सावंत बेहद शांत रहीं और उन्होंने कहा कि मुझे ये सब कुछ नहीं पता.

मुंबई एयरपोर्ट पर राखी सावंत उसी अंदाज़ में दिखीं, जिस अंदाज़ में वो सऊदी अरब में नज़र आ रही थीं. उन्होंने बुर्का पहना हुआ था, हालांकि उनका चेहरा खुला हुआ था. कई लोग राखी का स्वागत करने के लिए पहले से वहां पर मौजूद थे. लोगों ने फूल की माला से राखी सावंत का वेलकम किया.

इस दौरान पैपराज़ी उनसे कहते हैं, “आपके पीठ पीछे 200 करोड़ रुपये का मानहानि के केस की बात हो रही है.” इस सवाल पर राखी सावंत कहती हैं, “मुझे कुछ नहीं पता. मैं तो अभी उमरा करके आई हूं. मैं बहुत पाक ज़मीन पर गई थी, मुझे ये सब कुछ नहीं पता. कौन क्या ड्रामा कर रहा है…ये किसकी बात कर रहे हैं, मुझे पता नहीं.”

दोस्ती के बाद फिर झगड़ा

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच काफी पहले विवाद हुआ था. मामला पुलिस तक भी पहुंचा था मगर फिर से राखी और शर्लीन में दोस्ती हो गई थी. दोनों कई मौके पर साथ में भी दिखाई दिए थे. हालांकि आदिल दुर्रानी के बेल पर जेल से बाहर आने के बाद से शर्लीन राखी के खिलाफ हो गई हैं. एक बार फिर उन्होंने राखी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. शर्लिन चोपड़ा का कहना है कि राखी और उनके वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने मीडिया के सामने शर्लीन के प्राइवेट फोटोग्राफ को दिखा कर उन्हें शर्मसार किया है.

राखी सावंत ने हाल ही में अपना धर्म परिवर्तन किया है और अब वो फातिमा बन गई हैं. दरअसल राखी का दावा है कि आदिल से शादी के लिए उन्होंने इस्लाम धर्म कबलू किया है. हालांकि बाद में आदिल और राखी के बीच विवाद होने लगे और मामला पुलिस तक जा पहुंचा. राखी ने आदिल को जेल तक पहुंचा दिया. कई महीने के बाद आदिल जेल से जब बाहर आए थे तो उन्होंने राखी पर कई आरोप लगाए थे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER