बॉलीवुड / राखी सावंत ने मास्क नहीं पहनने पर शख्स को सुनाई खरी खोटी, देखें वीडियो

Zoom News : Apr 07, 2021, 08:50 AM
बॉलीवुड | ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लेने के बाद राखी सावंत एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। अब वह जहां कहीं भी जाती हैं पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं। इस दौरान भी राखी मनोरंजन करने में पीछे नहीं रहती हैं। वह इस वक्त खुद को फिट रखने के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। मंगलवार को जुम्बा क्लास के बाहर उन्हें स्पॉट किया गया। फोटोग्राफर्स को देखते ही राखी कहती हैं कि ‘आप लोग कैसे ढूंढ लेते हो, मेरा ड्राइवर खबरी है क्या?’ तभी एक शख्स आता है और उनके साथ फोटो खींचने के लिए आगे बढ़ता है लेकिन वह मना कर देती हैं।

राखी उस शख्स से कहती हैं कि ‘नहीं भाई साहब आप मास्क लगाओ। तुम लोगों के कारण ये पूरा मुंबई बंद हो गया है। तुम लोग मास्क नहीं पहनते। गलत बात है।‘

आगे राखी बताती हैं कि वह जुम्बा क्लास के लिए आई थीं लेकिन वो भी बंद हो गया। वह कहती हैं कि जल्द ही वह कत्थक और बैले डांस सीखने वाली हैं। कोरोना को देखते हुए वह घर पर ही सीखेंगी। राखी कहती हैं कि वह अपने डांस से पूरी बिल्डिंग हिला देंगी।

कई सितारे कोरोना की चपेट में

कोरोना को देखते हुए महाराष्ट्र में काफी सख्ती देखी जा रही है। 30 अप्रैल तक वीकेंड पर लॉकडाउन रहेगा। हाल ही में कटरीना कैफ, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट सहित अन्य सितारे कोरोना की चपेट में आए हैं।

एक ही जिम जाते हैं राखी और विक्की कौशल

इससे पहले राखी ने खुलासा किया कि वह और विक्की कौशल एक ही जिम में जाते हैं। फोटोग्राफर्स से बातचीत करते हुए राखी ने कहा कि ‘आप मेरे अच्छे दोस्त हो। मैं जिम में आपको मिस कर रही हूं। आप इतना अच्छा जिम करते हो। इतना अच्छा डोले शोले बनाते हो। इतना लेग्स मारते हो। आज देखो मैं जिम आई हूं लेकिन आप नहीं हो जिम में। मैं प्रार्थना करती हूं आप जल्दी  ठीक हो जाओ।‘

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER