बॉलीवुड / रकुल प्रीत की शॉर्ट ड्रेस पर यूजर ने कहा- पैंट पहनना भूल गईं, मिला यह करारा जबाब

Zoom News : Jan 10, 2021, 11:02 AM
बॉलीवुड | सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसने आम लोगों को बॉलीवुड सेलेब्स के बहुत करीब कर दिया है। हालांकि पहले जहां सितारों को लोगों का सिर्फ प्यार ही मिलता था वहीं अब सितारों को ट्रोलिंग का भी शिकार होने पड़ता है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल हैं जिन्हें उनके शॉर्ट ड्रेस के लिए ट्रोल करने की कोशिश की गई थी। हालांकि एक्ट्रेस ने भी अपने शानदार जवाब से यूजर का मुंह बंद कर दिया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत अपनी खूबसूरत अदाओं से हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं। रकुल फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी खूबसूरत तस्वीरें लोगों का दिल लूट लेती है। हालांकि अपनी कई तस्वीरों को लेकर रकूल प्रीत कई बार ट्रोलिंग का भी शिकार हो जाती हैं। एक बार एक्ट्रेस की एक तस्वीर को लेकर एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की थी। हालांकि रकुल ने भी अपने जवाब से यूजर की बोलती बंद कर दी।

ये बात करीब दो साल पहले की है जब रकुल प्रीत ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वो शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं थीं। जहां कुछ लोगों ने एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ की थी तो वहीं कुछ लोगों ने रकुल के शॉर्ट ड्रेस देखकर उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था। स्टार्स का ट्रोल होना आज के समय पर आम बात हो गई है और स्टार्स इन सारे ट्रोलिंग को नजर अंदाज भी करते हैं। हालांकि एक ट्वीट ने एक्ट्रेस का ध्यान खींचा जिसमे लिखा था- कार में सेशन के बाद एक्ट्रेस अपने पैंट पहनना भूल गईं।

रकूल वैसे तो काफी शांत नजर आती हैं, लेकिन यूजर के इस भद्दे कमेंट को पढ़कर रकुल का पारा चढ़ गया। उन्होंने यूजर का जवाब देते हुए लिखा- 'लगता है कि तुम्हारी मां ने भी कार में कई सेशन किया है तभी तुम इसमें एक्सपर्ट हो। अपनी मां से कहो कि कार सेशेन की डिटेल देने के साथ साथ तुम्हें थोड़ी अक्ल भी दें। जब तक ऐसे लोग रहेंगे औरतें सुरक्षित नहीं रहेंगी। सिर्फ बराबरी की बहस करने से सुरक्षा नहीं मिलेगी'।

गौरतलब है कि रकूल प्रीत और दूसरी कई एक्ट्रेसेज को भी उनके शॉर्ट ड्रेस के लिए भी अक्सर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। हालांकि बहुत सारे सितारों की तरह रकुल ने भी ऐसी भद्दी टिप्पणी करने वाले यूजर की बोलती बंद कर दी। बता दें कि रकुल पिछले साल कोरोना से पीड़ित हो गई थीं, लेकिन अब वो बिल्कुल ठीक हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल बहुत जल्द अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER