Bollywood News / शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने रकुल-जैकी की शादी में चुराई लाइमलाइट, जमकर नाचने का वीडियो वायरल

Zoom News : Feb 21, 2024, 10:46 PM
Bollywood News: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी में बॉलीवुड सितारों का तांता लगा है। गोवा में हो रही इस ग्रैंड वेडिंग में मशहूर हस्तियां परफॉर्म करती भी नजर आ रही हैं। रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी का फैंस को लंबे वक्त से इंतजार था और अब दोनों एक-दूजे के होने वाले हैं। आज दोनों सात फेरे ले रहे हैं। इससे ठीक पहले इनकी शादी के फंक्शन में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने परफॉर्म किया। दोनों की डांस परफॉर्मेंस वायरल हो रही है। 

शिल्पा शेट्टी और राज ने दी कमाल की परफॉमेंस 

शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह की शादी में धूम मचाते नजर आए। दोनों ने शादी में कमाल की परफॉर्मेंस दी। इतना ही नहीं दोनों का अलग ही स्वैग देखने को मिला। शिल्पा तो पहले ही अच्छी डांसर हैं और अपने बिदांस डांस के लिए जानी जाती हैं, लेकिन पहली बार राज कुंद्रा भी उनके साथ जमकर डांस करते नजर आए। राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने पंजाबी गाने पर हाई एनर्जी डांस किया। राज कुंद्रा भी धामकेदार तरीके से अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी को कड़ी टक्कर देते नजर आए। 

यहां देखें वीडियो

फैंस को देखने मिली कमाल की परफॉर्मेंस

शिल्पा शेट्टी ने इंडो वेस्टर्न साड़ी स्टइल ब्लू और ब्लैक ड्रेस कैरी की थी। वहीं राज कुंद्रा ब्लैक कुर्ता पजामा पहने दिखे। दोनों ही 'मुंडया नू बच के रही' पर जोरदार परफॉर्मेंस। दोनों की इस डांस परफॉर्मेंस को सभी एंजॉय करते नजर आए। अब दोनों की दमदार जोड़ी की खूब तारीफें हो रही हैं। एक शख्स ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा, 'सॉलिड जोड़ी'। वहीं एक शख्स ने लिखा कि शिल्पा से भी अच्छा डांस राज कुंद्रा ने किया। 

ग्रैंड तरीके से की जा रही शादी

बता दें, आज रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध जाएंगे। दोनों ने बुधवार दिन में पंजाबी रिवाजों से शादी की और शाम को दोनों हिंदू धर्म के अनुसार शादी कर रहे हैं। दोनों लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने अपनी शादी के लिए इको फ्रेंडली थीम को चुना है। गोवा में हो रही इस शादी बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए हैं। शाहिद-मीरा, वरुण, अनन्या, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ जैसे कई सितारे पहुंचे हैं। शादी काफी ग्रैंड तरीके से की जा रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER