Drugs Case / बहानेबाजी के बाद आज NCB के सामने पेश होंगी रकुल प्रीत सिंह-करिश्मा प्रकाश

ABP News : Sep 25, 2020, 09:20 AM
बॉलीवुड में फैले ड्रग्स मामले में आज रकुल प्रीत सिंह एनसीबी के सामने पेश होंगी। ये पहली बार है जब समन मिलने के बाद रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ होने वाली है। इसके साथ ही दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी आज एनसीबी पूछताछ करने वाली है।

रकुल प्रीत की बहानेबाजी

रकुल प्रीत सिंह मुंबई पहुंच चुकी हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स केस में उन्हें समन भेजा था जिसपर रकुल ने साइन किया है। अब रकुल प्रीत सिंह आज एनसीबी के सामने पेश होंगी। रकुल को 24 सितंबर को ही पूछताछ के लिए बुलाया गया था हालांकि रकुल की ओर से कहा गया कि उन्हें समन नहीं मिला है। जिसके बाद एनसीबी ने कहा कि रकुल बहानेबाजी कर रही हैं और इसके बाद उन्हें अब समन भेजा गया है।

करिश्मा प्रकाश से भी टली थी पूछताछ

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी जांच के लिए बुलाया गया था लेकिन उन्होंने तबीयत ख़राब होने की वजह से इसके लिए कुछ वक्त मांगा। अधिकारी ने बताया कि उन्हें शुक्रवार तक के लिए पेशी से छूट दी गई है। एनसीबी के सूत्र के मुताबिक प्रकाश के व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के बारे में बातचीत मिली है।

क्षितिज रवि से भी होगी पूछताछ

धर्मा प्रोडक्शन के इक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षीतिज रवि को भी आज एनसीबी के सामने पेश होना है। गुरुवार को एनसीबी ने क्षितिज के घर पर रेड किया था। उस वक्त क्षितिज अपने घर पर मौजूद नहीं थे। उन्हें आज 11 बजे एनबीसी ने बुलाया है।

सारा-दीपिका से कल होगी पूछताछ

ड्रग्स केस में NCB डिजाइनर सिमोन खंबाटा से पूछताछ कर चुकी है। वहीं आज रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ होगी। दीपिका पादुकोण को भी आज पेश होना था पर अब वो 26 सितंबर को पेश होंगी। एनसीबी 26 सितंबर को ही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ करेगी।

छुट्टियों से लौटीं सारा

एनसीबी द्वारा समन जारी करने के बाद गोवा में परिवार के साथ छुट्टी मना रही सारा अली खान मुंबई पहुंच गई हैं। सारा से 26 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना है। सारा अपनी मां और बीते जमाने की मशहूर एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER