बॉलीवुड / आयुष्मान खुराना संग रोमांस करती नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह, इस फिल्म में करेंगे साथ काम

Zoom News : Feb 01, 2021, 02:21 PM
बॉलीवुड | बीते साल के अंत में जंगल पिक्चर्स ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ अपने प्रोजेक्ट की घोषणा की, जिसका नाम 'डॉक्टर जी' (Doctor G) बताया गया था। फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कनने वाली हैं। अब फिल्म की टीम में एक और दमदार महिला के जुड़ने की खबर आई है। खबर है कि अब आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के संग रकुल प्रीत सिंह (Rakul Ptreet Singh) रोमांस करने वाली हैं।  

पहली बार साथ आए रकुल और आयुष्मान

ईटाइम्स की खबर के अनुसार टीम ने बताया है कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Ptreet Singh) इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी। गौरतलब है कि अभिनेत्री को पहली बार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)  के साथ जोड़ा गया है। 

ऐसा होगा किरदार

फिल्म में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Ptreet Singh) एक मेडिकल छात्रा डॉ। फातिमा का किरदार निभाती नजर आएंगी। कैंपस कॉमेडी ड्रामा में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को डॉ। उदय गुप्ता के किरदार में देखा जाएगा। वह रकुल के कॉलेज सीनियर के रूप में नजर आएंगे। 

काफी खुश हैं रकुल 

रकुल कहती हैं, 'मैं डॉक्टर जी का एक हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेरे लिए यह फिल्म इसलिए खास है क्योंकि सह-कलाकार आयुष्मान के साथ यह एक शुरुआत है। मुझे साथ लाने के लिए मैं जंगल पिक्चर्स और निर्देशक अनुभूति कश्यप का शुक्रगुजार हूं। जब मैंने इसे सुना था, तब से मुझे स्क्रिप्ट से प्यार था। यह एक दिलचस्प कहानी है, जो मेडिकल पेशे के इर्द-गिर्द घूमती है और एक परिसर में स्थापित होती है। यह दर्शकों को एक नया दृष्टिकोण प्रदान करेगा। मैं फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।'

डायरेक्टर को है ये उम्मीद

फिल्म की डायरेक्टर अनुभूति कश्यप ने कहा, 'दो प्रतिभाशाली व्यक्तियों को एक साथ आते हुए देखना हमेशा आश्चर्यजनक होता है। हम फिल्म के लिए एक दिलचस्प कलाकार चाहते थे और मुझे खुशी है कि हमारे पास आयुष्मान और रकुल हैं। उनकी ऑन-स्क्रीन जोड़ी फिल्म के पात्रों की तरह ही ताजा है। उनकी ऊर्जा और रसायन विज्ञान दर्शकों के लिए अद्वितीय और ताजा होगा। ' डॉक्टर जी, जिसे जल्द ही रोल आउट करने की उम्मीद है। 

बता दें कि इस फिल्म को सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत के साथ फिल्म की निर्देशक अनुभूति कश्यप ने लिखा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER