मंनोरजन / रकुल प्रीत सिंह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई, समर लुक बना प्रॉब्लम, हवा चली और उड़ने लगी ड्रेस

Zoom News : Mar 01, 2021, 10:10 AM
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं। रकुल जल्द ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ फिल्म में दिखाई देंगी। रकुल प्रीत इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर व्यक्त किया है। यह फिल्म मेयडे है। इन सब के बीच रकुल अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में उनका समर लुक काफी चर्चा में रहा। लेकिन, स्टाइलिश होने के साथ-साथ रकुल प्रीत का यह लुक उनकी परेशानी का कारण भी बन गया।

रकुलप्रीत इस ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। दरअसल, रकुल प्रीत हाल ही में लेमन येलो कलर की ड्रेस और डेनिम जैकेट में नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को व्हाइट शूज के साथ कंप्लीट किया। लेकिन, जैसे ही रकुल ने फोटोग्राफर्स के लिए पोज देना बंद किया, उनकी ड्रेस हवा में उड़ने लगी। अपनी पोशाक को हाथ से पकड़ते हुए, अभिनेत्री इस मामले को संभालने में सफल रही, लेकिन इसे कैमरे की नजर से नहीं बचाया जा सका।

हालांकि, रकुल प्रीत इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही थीं। रकुल ने अपने बाल खुले रखे और बहुत कम मेकअप रखा। इन सबके बीच उनके बैग को लेकर काफी चर्चा हुई। जो उसने किया। इस बैग की कीमत चर्चा का विषय बनी हुई है।

रकुल ने एक विंटेज साबर बैग कैरी किया। जिसकी कीमत 80,956 रुपये है। यह बैग यवेस सेंट लॉरेंट ब्रांड का है। वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल मेयदे के अलावा वह 'सरदार का पोता' में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में रकुल नीना गुप्ता और अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER