Bollywood / राकुल प्रीत सिंह का 'गॉल्फीग डे!', 5 घंटे खेला गॉल्फ

Zoom News : Jul 30, 2020, 07:29 PM
न्यूज हेल्पलाइन - 30 जुलाई, 2020

आज सुबह सुबह ही गाल्फ ग्राउंड पर पहुंच कर राकुल ने 5 घंटे गॉल्फ खेला। राकुल ने सुबह ही गाल्फ ग्राउंड की तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की। राकुल ने गॉल्फ स्टीक से लांग स्ट्रोक मारते हुए एक विडियो शेयर किया और हॅार्ट इमोजी के साथ लिखा,' 'गॉल्फीग डे!'

सुबह से ही ग्राउंड पर पहुंच कर राकुल ने गेम खेलना शुरू किया। गेम के खत्म होने के बाद थके हुए चेहरों के साथ फोटो क्लिक किया और लिखा,' इतनी गर्मी में पांच घंटे के गेम में 18 होल्स खेलने के बाद इट्स आॅलमोस्ट फील्स लाइक डेथ!!! इतने महीनोे तक घर में रहने का नतीजा यह हुआ मेरे साथ।'

दे दे प्यार दे' स्टारर राकुल प्रीत सिंह फिटनेस के मामले में बहुत सख्त हैं, वह हमेशा अपने फिटनेस से जुड़ें हुए वर्कआउट, फुड, टिप्स शेयर करती रहतीं हैं। चाहे यूट्यूब चैनल के माध्यम से हो या इंस्टा स्टोरी से। फिटनेस फ्रिक राकुल योगा, जिम वर्कआउट और गेम्स खेलती हुई हमेशा नजर आती हैं। ऐसे में इतने महीनों बद गॉल्फ खेलकर राकुल बहुत खुश दिख रहीं हैं।

हाल ही में राकुल ने ब्लैक एंड व्हाइट चैलेंज एक्सेप्ट कर फोटो शेयर करते हुए वुमेन्स इम्पावरमेंट को बढ़ावा दिया था। मां के जन्मदिन पर मां के साथ की बॉन्डिंग को भी शेयर किया था। राकुल आजकल घर पर ही होम वर्कआउट और योगा कर रही हैं। लाकडाउन में ढील मिलने पर वह साइकिलिंग और वॅाल्क पर भी बाहर आई थीं। लाकडाउन में राकुल अपने भाई के साथ मुंबई के घर में ही रह रहीं हैं।

वैसे बता दे राकुल जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ फिल्म में नजर आएंगी जिसका फश्ट लुक दोनों ने हाल ही शेयर किया था जिसमें, दोनों एक-दूसरे के गालों को प्यार से पकड़ते हुए मस्ती कर रहे हैं। इसी के साथ राकुल जोहन अब्राहम और जैकलीन फर्नाडीज के साथ  थिलर फिल्म 'अटैक' में भी काम कर रही हैं। जो 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER