बॉलीवुड / रकुल प्रीत ने बॉडीसूट में शेयर की बोल्ड Photo,रेड बूट्स ने खींचा ध्यान - फोटो हुई वायरल

Zoom News : Mar 19, 2021, 09:24 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया एकाउंट पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल में वो एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रकुल बॉडीसूट में सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं। वहीं इस तस्वीर में उनके बूट्स ने खास तौर पर फैंस का ध्यान खींचा है।

रकुलप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीर में वो ब्लू बॉडी सूट में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट जैकेट पहन रखी है और इसके साथ रकुल रेड बूट्स पहने नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट में उनके बोल्ड अंदाज के साथ-साथ रेड बूट्स ने फैंस का ध्यान खींचा है। इस फोटोशूट में रकुल के बूट्स अलग से हाईलाइट होते दिखाई दे रहे हैं। यहां देखें रकुल द्वारा शेयर की गई तस्वीर-

इस फोटोशूट की रकुल ने एक और  तस्वीर साझा की है। जिसमें वो व्हाइट कोटसूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने गले में हार्टशेप पेंडेंट पहन रखा है और वो इस लुक रकुल ने हूप्स के साथ कंप्लीट किया है। वहीं अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करते हुए रकुल ने लिखा- 'अपनी हील्स, हेड और स्टैंडर्ड को हाई रखो'। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। रकुल के फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER