Drugs Case / रकुलप्रीत का बड़ा खुलासा- घर पर रिया की ड्रग्स रखी थी, दिखाई गई जया की चैट

Zoom News : Sep 25, 2020, 02:37 PM
Drugs Case: ड्रग्स केस में नए नए राज निकलकर सामने आ रहे है, आज बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की जा रही है। एनसीबी ने सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी ड्रग्स कनेक्शन को लेकर रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ कर रही है। दीपिका पादुकोण और क्वान टैलेंट एजेंसी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ चल रही है। मालूम हो, दीपिका पादुकोण के साथ करिश्मा प्रकाश की ड्रग्स चैट सामने आई थी। जिसमें करिश्मा दीपिका पादुकोण को हैश देने की बात कर रही थी।

रकुल ने ड्रग्स लेने से किया इंकार- सूत्र 

एनसीबी ड्रग्स केस में रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ कर रही है। सूत्र के मुताबिक, एनसीबी के सामने रकुल ने ड्रग्स लेने से इंकार किया है। साथ ही किसी ड्रग्स पेडलर्स से संपर्क होने की बात को भी नकारा है। रकुल ने रिया संग 2018 में ड्रग्स चैट की बात कबूली। रकुल के मुताबिक, उनके घर पर रिया की ड्रग्स रखी थी। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक रकुलप्रीत सिंह और ​करिश्मा प्रकाश को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जा रही है। दोनों को जया साहा की चैट दिखाकर सवाल किए जा रहे हैं। इस मामले में कल दीपिका पादुकोण से भी पूछताछ किया जाना है। 

पूछताछ के लिए एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 सेलिब्रिटीज को समन जारी किया है। बताया जा रहा है कि मामले में करीब 39 सेलिब्रिटी एनसीबी की रडार पर हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER