Sushant Case / SSR के परिजन से मिल बोले अठावले- हत्‍या में हो सकता है रिया का हाथ

Jansatta : Aug 28, 2020, 05:43 PM
Sushant Case: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस बीच केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान रामदास अठावले ने कहा कि सुशांत सिंह की हत्या में रिया चक्रवर्ती का भी नाम आ सकता है।वहीं, कांग्रेस नेता पीसी शर्मा का कहना है कि सुशांत सिंह हट्टा -कट्टा है उसकी कौन हत्या कर सकता है।

सुशांत के परिजनों से मिलने पहुंचे रामदास अठावले ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई है या आत्महत्या है इस मामले की जांच हो रही है। अठावले ने कहा कि हमने सुशांत सिंह के पिता से कहा कि हम उनके साथ हैं और हम उनके दुख में शामिल हैं। पूरा भारत देश आपके साथ है। उन्होंने कहा कि सुशांत केस में उन्होंने ही सबसे पहले सीबीआई जांच की मांग की थी। उन्हें शक है कि सुशांत की हत्या की गई है।

अठावले ने आगे कहा कि मुंबई में आकर सुशांत ने अपनी छवि बनाई थी। ऐसा कोई अभिनेता एकदम आत्महत्या कर सकता है ऐसा नहीं है, मुझे लगता है कि सुशांत भविष्य में बड़ा कलाकार होने वाला था। इसलिए हमें शक है कि आत्महत्या नहीं हत्या हो सकती है और इसी दिशा में CBI को जांच करनी चाहिए।

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री  का बयान: मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत हट्टा-कट्टा था उसकी भला कौन हत्या कर सकता है। इस मामले की जांच चल रही है और जांच होने तक इस मामले पर लोगों को बयान देने से बचना चाहिए। उधर उनकी पार्टी के नेता दिग्विजय सिंह का बयान उनसे उलट है। दिग्विजय सिंह ने कहा था कि सुशांत सिंह आत्महत्या नहीं कर सकता है।

उधर, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को सुबह सीबीआई की पूछ-ताछ के लिए डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंचीं। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। यह पहला मौका है जब अभिनेता की मौत के मामले में सीबीआई 28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है।

अधिकारी ने बताया कि चक्रवर्ती को शुक्रवार सुबह साढ़े दस बजे जांच टीम के समक्ष पेश होने के लिए एजेंसी ने तलब किया था। उन्होंने बताया कि चक्रवर्ती उपनगरीय सांता क्रूज स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह जाने के लिए सुबह 10 बजे अपने घर से निकलीं। एजेंसी की जांच टीम यहीं रह रही है।अधिकारी ने बताया कि चक्रवर्ती से पहले राजपूत के दोस्त और उनके साथ फ्लैट साझा करने वाले सिद्धार्थ पिठानी और प्रबंधक सैमुअल मिरांडा पूछताछ के लिए डीआरडीओ अतिथि गृह पहुंच चुके थे।

सीबीआई टीम अभिनेता की मौत के मामले की जांच के लिए पिछले आठ दिन से शहर में है। बृहस्पतिवार को एजेंसी ने चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का बयान दर्ज किया था। एजेंसी ने शौविक से आठ घंटे से ज्यादा समय तक पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER