बॉलीवुड / ANIMAL से LEAK हुईं शूटिंग की तस्वीरें, सामने आया रणबीर और अनिल कपूर का लुक

Zoom News : Jul 26, 2022, 07:34 AM
बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर हैंडसम कलेक्शन कर रही है और इसी बीच उनकी अगली फिल्म को लेकर चर्चाएं तेज होने लगी हैं। रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्मों में ANIMAL भी शामिल है। फिल्म के नाम और इसके लोगो का अनाउंसमेंट काफी पहले कर दिया गया था लेकिन इसके बाद से ही दर्शकों को फिल्म से रणबीर कपूर के लुक का इंतजार था।

ANIMAL से रणबीर-अनिल का लुक LEAK

मेकर्स तो अभी फिल्म से रणबीर कपूर का लुक रिवील नहीं किया है लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की फिल्म ANIMAL से उनका लुक LEAK हो गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरों में रणबीर कपूर और अनिल कपूर को देखा जा सकता है। दोनों की एक्टर्स ने क्लीन शेव लुक रखा है और ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो चुकी हैं।

पटौदी पैलेस में चल रही है फिल्म की शूटिंग!

कई फैन पेजों पर इन तस्वीरों को पोस्ट और रीपोस्ट किया गया है। रणबीर कपूर जहां ब्लैक टीशर्ट और पैंट पहने नजर आ रहे हैं वहीं अनिल कपूर ने सेम कलर का शर्ट पैंट पहना है। खबर है कि फिल्म की शूटिंग अभी सैफ अली खान के घर पटौदी पैलेस में चल रही है। इससे पहले अप्रैल में टीम ने मनाली में इस फिल्म की शूटिंग की थी जहां से तस्वीरें वायरल हुई थीं।

ANIMAL की स्टार कास्ट में कौन-कौन शामिल?

उस वक्त रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर की फोटोज सामने आई थीं। ANIMAL की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें रणबीर कपूर और अनिल कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल जैसे सितारे नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मिका मंदाना फिल्म में रणबीर कपूर के पति का रोल कर रही हैं और अनिल कपूर उनके पिता के किरदार में होंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER