Coronavirus / रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर, रिद्धिमा ने बताई सच्चाई

Live Hindustan : Jul 12, 2020, 07:41 AM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। ऐसे में अफवाह उड़ रही है कि रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर भी कोरोना संक्रमित हैं। यह भी कहा जा रहा है कि नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा मौजूद थे, इस वजह से इन तीनों को कोरोनावायरस हुआ है। लेकिन आपको बता दें कि इस खबर में रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है। नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी। 

रिद्धिमा ने लिखा कि क्या आप अटेंशन पाना चाहते हैं? आपका अकाउंट तक तो वेरिफाई है नहीं। न ही आपको कोई सच्चाई पता है। हम सभी लोग ठीक हैं और फिट भी हैं। अफवाहें फैलाना बंद करें, थैंक यू। रिद्धिमा कपूर ने यह स्क्रीनशॉट अमिताभ और अभिषेक के कोरोना संक्रमित पाए जाने वाली खबर के तुरंत बाद शेयर किया। 

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसकी जानकारी खुद अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी।

जानकारी देते हुए पहले अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, 'मुझे जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अस्पताल, अधिकारियों को सूचना दे रहा है। परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई है। उनकी रिपोर्ट का इंतजार है।' उन्होंने यह भी लिखा , 'पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें।'

इसके कुछ देर बाद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, 'आज मैं और पिता दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए। हम दोनों को हल्के लक्षण के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है। हमारे परिवार के सदस्य और कर्मचारियों की जांच हो रही है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। धन्यवाद।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER