बॉलीवुड / क्या रणबीर कपूर का चला जादू? जानें शमशेरा के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Zoom News : Jul 23, 2022, 10:11 AM
बॉलीवुड | बीते दिन 22 जुलाई को बॉलीवुड के चार्मिंग एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), दमदार अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) और एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म शमशेरा (Shamshera) रिलीज हुई। फिल्म को सोशल मीडिया यूजर्स और क्रिटिक्स की ओर से मिक्स रिव्यूज मिले हैं। फिल्म से उम्मीद की जा रही थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस (Shamshera Box Office Collection) पर धमाका करेगी, लेकिन पहले दिन के कलेक्शन से ऐसा लग नहीं रहा है, हालांकि आने वाले दिनों में कलेक्शन कम- ज्यादा हो सकता है।

क्या है शमशेरा का कलेक्शन

शमशेरा बॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक थी, ऐसे में इस फिल्म से न सिर्फ दर्शकों बल्कि ट्रेड एनालिस्ट्स को भी उम्मीदे थीं, लेकिन अभी तक की जानकारी के मुताबिक फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक अर्ली रिकॉर्ड्स के हिसाब से शमशेरा के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 9-11 करोड़ रुपये तक की कमाई की है। वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया ने भी पहले दिन के कलेक्शन को करीब 10 करोड़ रुपये बताया है। हालांकि आधिकारिक कलेक्शन अभी आना बाकी है।

शमशेरा का सोशल मीडिया रिव्यू

अगर हम सोशल मीडिया यूजर्स के कुल ट्वीट्स को ध्यान रखें तो ऐसा देखने को मिल रहा है कि रणबीर कपूर के फैन्स को ये फिल्म काफी ज्यादा पसंद आ रही है। वहीं बाकी लोग उसे एवरेज या एवरेज से थोड़ा बेहतर बता रहे हैं ।सोशल मीडिया रिव्यूज के मुताबिक आप भी फिल्म देख सकते हैं। हालांकि बहुत ज्यादा उम्मीदें लेकर फिल्म को देखने मत जाइएगा। याद दिला दें कि तरण आदर्श ने फिल्म को 1.5 रेटिंग दी है।

करण मल्होत्रा का है निर्देशन

शमशेरा में रणबीर कपूर के साथ ही संजय दत्त और वाणी कपूर प्रमुख किरदारों में नजर आ रहे हैं।फिल्म में रणबीर के किरदार का नाम शमशेरा है, जिसके इंट्रो में कहा जाता है कि वो कर्म से डकैत और धर्म से आजाद है। वहीं संजय दत्त के किरदार का नाम दरोगा शुद्ध सिंह है। इसके अलावा वाणी कपूर फिल्म में डांसर सोना के किरदार में नजर आ रही हैं, जो रणबीर संग रोमांस करती दिखेगी। फिल्म हिंदी के साथ ही  तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है।    

रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा रिलीज हो गई है, जिस में उनके साथ वाणी कपूर और संजय दत्त नजर आ रहे हैं। वहीं इन दिनों वो श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म के शूट में बिजी हैं। फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। वहीं फिल्म एनिमल भी रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे। इन सभी फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर के फैन्स ब्रह्मास्त्र के लिए सबसे अधिक एक्साइटिड हैं, जिस में वो पहली बार आलिया भट्ट के साथ ऑनस्क्रीन नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER