Boycott Brahmastra / 'बायकॉट ब्रह्मास्त्र' पर रणबीर का रिएक्शन वायरल 'ऑडियंस इज किंग, उसे कोई…'

Zoom News : Aug 28, 2022, 10:34 AM
Boycott Brahmastra: इन दिनों ‘बॉयकॉट’ का ट्रेंड वायरल हो रहा है. लोगों ने आमिर और अक्षय जैसे सुपरस्टार्स की फिल्मों का बहिष्कार किया. अब नेटकारी दूसरे बड़े स्टार्स और स्टारकिड्स की आने वाली फिल्मों का बहिष्कार करते नजर आ रहे हैं. शाहरुख की ‘पठान’, ऋतिक की ‘विक्रम वेधा’, सलमान की ‘टाइगर 3’ का बहिष्कार करने की मांग की जा रही है. इसी तरह अब कुछ दिनों से ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ‘बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेंड वायरल होने लगा है.

अगले महीने यानी 9 सितंबर को फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बहिष्कार के इस चलन से निर्माता करण जौहर और निर्देशक अयान मुखर्जी फिलहाल परेशान हैं. चूंकि यह फिल्म अखिल भारतीय स्तर पर रिलीज होगी, ऐसे में दोनों से काफी उम्मीदें हैं. फिल्म की स्टार कास्ट इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का दमदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अब बस फिल्म का इंतजार है.

रणबीर ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान फिल्म को लेकर चर्चा की. उन्होंने कहा,’जब कोई फिल्म रिलीज होती है तो उत्साह के साथ-साथ डर का भी एहसास होता है. खासकर इस तरह की फिल्म के लिए क्योंकि हमने इसे बनाने के लिए वाकई अपनी जान दे दी.

इसलिए दबाव अधिक है. हम दर्शकों को राजा मानते हैं. कोई उससे सवाल नहीं कर सकता’. रणबीर कपूर ने कहा, “कंटेंट एक फिल्म को ग्लोबल बनाता है. हमारे पास बहुत से लोग हैं जो हमारा समर्थन कर रहे हैं. राजामौली सर इस फिल्म को चार दक्षिण भारतीय भाषाओं में रिलीज कर रहे हैं. हमें विश्वास है कि हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है और उम्मीद है कि दर्शक सामग्री का आनंद लेंगे.

फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन जैसे दिग्गज मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म के 2 गाने रिलीज हो चुके हैं और ‘केसरिया’ गाना दर्शकों का पसंदीदा बन गया है. इस फिल्म में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान भी नजर आएंगे.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER