बॉलीवुड / रणदीप हुड्डा अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम को मां-बाप से मिलवाने वाले हैं, शादी की है तैयारी?

AajTak : Mar 04, 2020, 06:14 PM
मुंबई: रणदीप हुड्डा बॉलीवुड का जाना माना नाम है। सरबजीत और किक जैसी फिल्मों में काम करने वाले रणदीप हुड्डा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने से कतराते हैं। ज्यादा लोगों को नहीं पता कि रणदीप, मणिपुर की मॉडल लिन लैशराम को बीते कई सालों से डेट कर रहे हैं। जहां रणदीप की प्रोफेशनल लाइफ काफी अच्छी चल रही है वहीं लगता है कि अब वे अपनी पर्सनल जिंदगी में भी नया कदम उठाने जा रहे हैं।

मां-बाप से मिलवाने को तैयार

अब ताजा खबर की माने तो रणदीप जल्द ही गर्लफ्रेंड लिन की मुलाकात अपने माता-पिता से करवाने वाले हैं। लिन को मां-बाप से मिलवाने के लिए रणदीप उनके लेकर हरियाणा जाएंगे। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणदीप 2 साल पहले लिन की मुलाकात अपनी बहन अंजली हुड्डा से भी करवा चुके हैं। माना जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद रणदीप बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

बता दें कि लिन लैशराम एक मॉडल और एक्टर हैं। उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया हुआ है। साल 2014 में आई फिल्म मेरी कॉम में लिन ने अहम किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम में भी काम किया था। साथ ही लिन लैशराम, एक्टर नसरुद्दीन शाह के थिएटर ग्रुप Motley का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

4 साल पुराना है रिश्ता

लिन और रणदीप के रिश्ते की बात करें तो इन्हें रिश्ते में आए 4 साल हो गए हैं। साल 2016 में दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था। इसके बाद कई मौकों पर दोनों को साथ में देखा गया है। साल 2018 में रणदीप और लिन को नई दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में मैच एन्जॉय करते भी देखा गया था।

रणदीप हुड्डा के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्होंने फिल्म लव आज कल में काम किया था। अब वे हॉलीवुड इंडस्ट्री में डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए एंट्री ले रहे हैं। रणदीप ने हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेमस्वर्थ के साथ नेटफ्लिक्स की फिल्म Extraction में काम किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER