मनोरंजन / रानी मुखर्जी ने रणवीर सिंह के आउटफिट्स को किया कॉपी, खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें

ABP News : Nov 25, 2019, 12:04 PM
बॉलीवुड डेस्क | रणवीर सिंह का बोल्ड फैशन स्टेटमेंट अक्सर ही सुर्खियों में रहता है। हमेशा ही वो इवेंट्स में कुछ ऐसे अतरंगी आउटफिट्स पहने दिखाई देते हैं जो सभी के बीच टॉक ऑफ द टाउन बन जाता है। रणवीर काफी सारे फैंस के लिए फैशन आइकन हैं। अब अभिनेत्री रानी मुखर्जी रणवीर सिंह के आउटफिट्स को कॉपी करती दिखाई दीं। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और रानी मुखर्जी की कोलाज तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसे लेकर दोनों के आउटफिट्स पर काफी चर्चा हो रही है।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दोनों ही एक जैसे ट्रेडिशनल आउटफिट्स में दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की थी। इसके लिए दोनों तिरूपति बालाजी और अमृतसर में माथा टेकने के लिए गए थे। वाहे गुरू का आशीर्वाद लेने के बाद रणवीर अपने ट्रेडिशनल लुक को लेकर काफी लाइमलाइट में आ गए थे। इस दौरान उन्होंने फ्लोरल प्रिंट कॉपर कलर्ड मैटेलिक कुर्ता और पजामा पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने इस लुक को पूरा करने के लिए मैचिंग नेहरु जैकेट भी पहनी थी।

अब उनका ये लुक पहले से भी ज्यादा सुर्खियों में आ गया है। दरअसल, रानी मुखर्जी की कुछ ऐसे ही आउटफिट में तस्वीर सामने आई है। इसके बाद दोनों के लुक को खूब कंपेयर किया जा रहा है और तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि रानी मुखर्जी हू-ब-हू उसी कुर्ते में दिखाई दे रही हैं। वहीं रानी ने अपने इस लुक को नेट दुप्पटा के साथ पूरा किया था।

बता दें कि रानी मुखर्जी हाल ही में कोलकाता में अपनी आने वाली फिल्म 'मर्दानी 2' के प्रमोशन में ये ड्रेस पहनकर पहुंची थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER