मनोरंजन / रानू मंडल ने अपने नए गाने के लिए हिमेश रेशमिया और उदित नारायण के साथ की प्रैक्टिस

NavBharat Times : Sep 29, 2019, 07:46 AM
Ranu Mondal | रानू मंडल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म 'हैपी हार्डी हीर' में गाने का मौका देकर उनकी प्रतिभा को हर किसी तक पहुंचा दिया है। इससे पहले जब हिमेश ने रानू मंडल का गाना रिकॉर्ड करते हुए विडियो शेयर किया था तो हर रानू को इस जगह देखकर हर किसी की आंखें भर आई थीं। इतना ही नहीं, गाने के लॉन्च पर खुद हिमेश रेशमिया भी रो पड़े थे। अब उन्होंने रानू के नए गाने का विडियो भी शेयर किया है।

नए विडियो में रानू हिमेश रेशमिया के अलावा उदित नारायण के साथ भी गाना गा रही हैं। यह विडियो शेयर करने के लिए हिमेश ने लता मंगेशकर के जन्मदिन जैसा खास दिन चुना। बता दें कि रानू मंडल का स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गाते हुए विडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्हें घर-घर में पहचाना जाने लगा। इस बार वह रोमांटिक ट्रैक 'कह रही हैं नजदीकियां' गाती नजर आ रही हैं।

रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा किया करती थीं। उनके गाने का एक विडियो खूब वायरल हुआ। इसके बाद उन्हें एक सिंगिंग रिऐलिटी शो में बुला लिया गया। यहां जब हिमेश रेशमिया ने उनका गाना सुना तो उन्हें फिल्मों में गाने का मौका देने का वादा किया। अब रानू मंडल उनकी फिल्म हैपी हार्डी हीर के लिए गाना गा रही हैं। उनका एक गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज हो चुका है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER