मनोरंजन / खतरनाक दिख रही रानू मंडल, कानपुरिया सैलून में करवाया ऐसा मेकअप

Jansatta : Nov 17, 2019, 01:56 PM
Ranu Mondal Makeup: रेलवे स्टेशन पर अपने गाने से सोशल मीडिया की सेंसेशन बनीं रानू मंडल एक बार फिर वायरल हो गई हैं। इस बार वह अपने गाने के लिए नहीं बल्कि अपने नए लुक के लिए। 50 साल की रानू मंडल का मेकओवर एक कनपुरिया सैलून में किया गया है। आपको बता दें कि म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया (himesh reshammiya) ने अपनी मूवी हैप्पी हार्डी एंड हीर में एक गाने के लिए सोशल मीडिया की सेंसेशनल सिंगर रानू मंडल को गाने का मौका दिया। उन्होंने ‘तेरी मेरी कहानी..’ (Teri Meri Kahani) गाने में अपनी आवाज देकर रातों रात अपनी पहचान बना ली। अब पिछले दिनों सोशल मीडिया पर रानू मंडल की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इसमें उन्होंने अपना मेकओवर कराया है। उनकी तस्वीर मेकअप आर्टिस्ट के साथ ही वायरल हो रही है। रानू को कानपुर में एक सैलून के उद्घाटन के मौके पर बुलाया गया था। वहीं उनका मेकओवर किया गया।

जब मीडिया ने उनसे नए मेकओवर के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा कि ये मैं हूं। मैं बिल्कुल अलग दिख रही हूं। मैं ज्यादा सुंदर और आत्मविश्वास से भरी महसूस कर रही हूं। खैर सोशल मीडिया पर भी लोगों का यही रिएक्शन था। हर किसी ने कहा कि रानू मंडल को आप पहचान नहीं पाएंगे।

आपको बता दें कि पिछले दिनों रानू मंडल सेल्फी न देने को लेकर चर्चा में आईं थीं। हुआ कुछ यूं था कि उनके एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की तो उन्होंने कह दिया कि मैं अब स्टार हूं। बस उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोगों ने तमाम निगेटिव प्रतिक्रियाएं दी थीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर में कोई कह रहा है, ‘खतरनाक दिख रही हो रानू मंडल’ तो किसी ने कमेंट करते हुए कहा, ‘Happy belated halloween’। एक यूजर ने तो कमेंट करते हुए ये तक कह दिया कि पैसे से आप ब्यूटी प्रोडक्ट तो खरीद सकती हो, पर ब्रेन नहीं। ट्विटर पर रानू मंडल के नए लुक पर बहुत सारे मीम्स बन गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER