मनोरंजन / महिला ने जबरन वसूली की कोशिश की थी: भूषण कुमार पर रेप के आरोपों का खंडन कर टी-सीरीज़

Zoom News : Jul 16, 2021, 06:26 PM
मुंबई: टी सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार के खिलाफ यहां डीएन नगर पुलिस थाने में दर्ज हुए बलात्कार के मुकदमे में नया मोड़ आ गया है। ये मुकदमा दर्ज कराने वाली महिला की ऑडियो रिकॉर्डिंग होने का दावा करते हुए टी सीरीज ने एक आधिकारिक बयान में कहा है कि शिकायकर्ता महिला ने ये मुकदमा भूषण कुमार से एक बड़ी रकम की वसूली में नाकाम रहने की कोशिश के बाद कायम कराया है। बयान के मुताबिक ये महिला टी सीरीज में काम कर चुकी है, इसलिए नौकरी देने का झांसा देकर बलात्कार करने की कहानी भी पूरी तरह झूठी है।

गौरतलब है कि गुरुवार को एक 30 वर्षीय महिला ने डीएन नगर पुलिस थाने में टी सीरीज के सीएमडी भूषण कुमार के खिलाफ कथित रूप से बलात्कार किए जाने का आपराधिक मुकदमा दर्ज कराया है। अपनी शिकायत में पुलिस के मुताबिक इस महिला ने काम दिलाने का झांसा देकर शारीरिक उत्पीड़न किए जाने की बात कही है। महिला ने आरोप लगाया है कि भूषण कुमार ने उसका साल 2017 से लेकर बीते साल तक शारीरिक शोषण किया। पुलिस के मुताबिक मुकदमे में भूषण कुमार नामजद अभियुक्त हैं और इस मामले की जांच शुरू हो चुकी है।

टी सीरीज से इस बारे में संपर्क किए जाने पर कंपनी ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। कंपनी ने कहा कि भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज मुकदमा पूरी तरह झूठा और साजिशन है। कंपनी ने इस पूरे मामले से इनकार किया है। बयान के मुताबिक शिकायतकर्ता ने 2017 से 2020 तक काम दिलाने के बहाने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है जबकि रिकॉर्ड बताते हैं कि इस अवधि में वह पहले ही टी सीरीज बैनर पर बनी फिल्म और म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी है।

बयान में ये भी कहा गया है कि इस महिला ने मार्च 2021 में भूषण कुमार के एक वेब सीरीज में पैसे लगाने के लिए संपर्क किया जिसकी कि यह महिला निर्माता बनना चाहती थी। इस प्रस्ताव को टी सीरीज ने मंजूर नहीं किया। इसके बाद जून में लॉकडाउन हटने के बाद उसने अपने साथी के साथ टी सीरीज कंपनी से फिर संपर्क करने की कोशिशें शुरू कीं और एक मोटी रकम वसूलने की कोशिश की। इस मामले की रिपोर्ट पहले ही अंबोली पुलिस स्टेशन में 1 जुलाई को दर्ज हो चुकी है। वसूली की इन कोशिशों की ऑडियो रिकॉर्डिंग होने का दावा भी टी सीरीज के इस बयान में किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER