Crime / फुटपाथ पर मां और बेटी का बलात्कार, राह चलते आदमी ने बनाया लिया वीडियो, फिर कर दिया वायरल

Zoom News : Jan 05, 2021, 07:30 AM
Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में बलात्कार की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। अपराधियों ने उत्तर-पश्चिमी दिल्ली में सड़कों पर रहने वाली माँ-बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया। 29-30 दिसंबर की रात को दो शराबी युवकों ने मां-बेटी के साथ कथित रूप से बलात्कार किया। रास्ते में एक व्यक्ति ने उन्हें बचाने के बजाय इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

जिस समय आरोपी मां-बेटी को अपनी हवस का शिकार बना रहे थे, उस समय कई लोग सड़कों से गुजरे लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने इसका संज्ञान लिया और रविवार को दोनों संदिग्ध आरोपियों को जहांगीरपुरी से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस, जिसने इसका वीडियो बनाया था और सोशल मीडिया पर डाला था, अब उस व्यक्ति की तलाश कर रही है

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर, पुलिस ने बस स्टॉप, मेट्रो स्टेशनों और आश्रय घरों में पूछताछ करने के बाद पीड़ित की माँ-बेटी का पता लगाया। पीड़िता 35 साल की है जबकि उसकी बेटी 18 साल की है और विकलांग है। कोरोना के दौरान, महिला का पति गाँव गया था, जबकि महिला और उसकी बेटी यहाँ रह रहे थे। दोनों कचरा बीनने का काम करते थे।

पुलिस के अनुसार, 29-30 दिसंबर की रात को कथित रूप से दो नशीले संदिग्धों द्वारा उसका बलात्कार किया गया था। जब मां-बेटी ने विरोध किया, तो संदिग्ध आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। शोर सुनकर जैसे ही आरोपी महिलाओं को मजबूर कर रहा था, एक स्थानीय व्यक्ति जाग गया और महिलाओं को बचाने के बजाय, उसने घटना का वीडियो बनाया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो में संदिग्ध लोग मां-बेटी की जोड़ी को पत्थरों से मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं। हतप्रभ महिला आरोपियों से उन्हें बख्शने की गुहार लगा रही है लेकिन आरोपी को अब भी कोई दया नहीं है और वह उनके साथ अपमानजनक व्यवहार जारी रखता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER