Bollywood / रश्मिका हैं नफरत करने वालों से परेशान, बोलीं- रिश्तों पर पड़ रहा असर

Zoom News : Nov 09, 2022, 11:43 PM
Bollywood | रश्मिका मंदाना भले ही साउथ एक्ट्रेस हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी हर इंडस्ट्री में बढ़ी हुई है। रश्मिका को नेशनल क्रश तक का टैग मिला हुआ है। हाल ही में रश्मिका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी डेब्यू किया है। रश्मिका को काफी पसंद किया जाता है, लेकिन उन्हें इतने प्यार के साथ नेगेटिविटी का भी सामना करना पड़ता है। रश्मिका ने अब सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स और उन्हें नेगेटिव कमेंट्स करने वालों को लेकर पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट को पढ़कर पता लग रहा है कि शायद वह काफी समय से इसे सह रही हैं और अब वह इसे और कंट्रोल नहीं कर पाईं। रश्मिका ने दरअसल अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बोट पर बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है और वह एक तरफ ध्यान से देख रही हैं।

सालों से कहना चाहती थी ये बात

फोटो शेयर कर रश्मिका ने लिखा, 'कुछ चीजें मुझे कुछ दिनों, हफ्तों, महीनों या सालों से परेशान कर रही है और मुझे लगता है कि अब सही समय आ गया है इन पर बात करने का। मैं सिर्फ अपने बारे में बोलना चाहती हूं जो मुझे सालों पहले कर देना चाहिए था। मैंने जबसे अपने करियर की शुरुआत की है तबसे मुझे काफी नफरत का सामना करना पड़ा है। मैं समझती हूं कि मैंने अपने लिए ये लाइफ चुनी है जिसमें मुझे अलग-अलग रिएक्शन मिलेंगे। सभी मुझे पसंद नहीं करेंगे। लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि आप मेरे लिए गलत बोलो और नेगेटिविटी फैलाओ।'

मेरी बातों को गलत प्रेजेंट करते

रश्मिका ने आगे लिखा कि इंटरनेट पर कई बार उन्हें उन चीजों को लेकर ट्रोल किया है जो उन्होंने कभी कही भी नहीं है। इंटरव्यूज में कही गई मेरी बातों को गलत तरीके से वायरस किया जाता है। इससे ना सिर्फ मुझपर बल्कि इंडस्ट्री के अंदर और बाहर के लोगों के साथ मेरे रिश्ते पर भी असर पड़ता है। मैं कंसट्रक्टिव रिव्यू एक्सेप्ट करती हूं लेकिन नेगेटिव ट्रेलिंग को नहीं। मुझे काफी बार बोला गया कि इसे नजरअंदाज करो लेकिन चीजें और खराब हो रही हैं। चुप रहकर मैं गलत बोलने वाले लोगों को नहीं जीतने देने वाली। हालांकि मैं इन सब नफरत से खुद को बतौर इंसान नहीं बदलने वाली।

आपका प्यार आगे बढ़ाता है

आखिर में फिर एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुझे पता है कई लोग मुझसे प्यार करते हैं और उनका प्यार ही मुझे हिम्मत देता है। इसी ने मुझे हिम्मत दी है आज बोलने की। मेरे मन में सभी के लिए प्यार है जो मेरे आस-पास हैं जिनके साथ मैं रहती हूं, काम करती हूं । मैं आप लोगों के लिए खूब मेहनत से काम करूंगी क्योंकि जैसा कि मैं कहती हूं कि आपको खुश करने से ही मैं खुश होती हूं।'

रश्मिका की फिल्में

रश्मिका के पास अभी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमें 2 बॉलीवुड फिल्में भी हैं। मिशन मजनू और एनिमल के अलावा रश्मिका के पास पुष्पा 2 भी है। मिशन मजनू में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। वहीं एनिमल में वह रणबीर कपूर, परिणीति चोपड़ा और अनिल कपूर के साथ अहम किरदार में हैं। पुष्पा 2 में वह अल्लू अर्जुन के साथ धमाल मचाएंगी। बता दें कि इस फिल्म के पहले पार्ट पुष्पा को काफी पसंद किया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER