बॉलीवुड / थलापति विजय संग रोमांस करेंगी रश्मिका मंदाना, रणबीर की 'एनिमल' के लिए कही ये बात

Zoom News : Apr 06, 2022, 09:42 PM
बॉलीवुड | नेशनल क्रश कहलाने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ अपने फोटोज- वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ऐसे में हाल ही में रश्मिका ने अपने फैन्स के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है। रश्मिका ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं, जिन में उनके साथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) नजर आ रहे हैं। रश्मिका और विजय के ये फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। वहीं रश्मिका जल्दी ही फिल्म एनिमल में भी नजर आएंगी। रश्मिका ने एनिमल (Animal) को- स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पर भी बात की है।

विजय के साथ काम करेंगी रश्मिका मंदाना

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना सुपरस्टार विजय के साथ  'थलापति 66' में नजर आएंगी। रश्मिका और सुपरस्टार विजय जल्दी ही एक साथ बड़ी स्क्रीन पर नजर आएंगे, जो फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। रश्मिका और विजय की फिल्म को फिलहाल'थलापति 66' कहा जा रहा है। चेन्नई में इस फिल्म की ओपनिंग के लिए पूजा सेरेमनी रखी गई, जिसमें रश्मिका मंदाना, थलापति विजय के साथ नजर आईं। 

एनिमल के लिए क्या बोलीं रश्मिका

'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा अब फिल्म एनिमल बना रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आयेंगी। एनिमल में रश्मिका, रणबीर की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। रश्मिका ने बताया, 'मैं बहुत ही रोमांचित हूं कि आखिराकार एनिमल में मुझे लेकर घोषणा हो गई है। मैं इसके बारे में दुनिया को बताने के लिए इंतजार कर रही थी। क्योंकि न केवल कहानी इतनी अद्भुत है बल्कि एक शानदार टीम भी मुझे काम करने के लिए मिली है।यह  एक सपने के सच होने जैसा है। मैं जल्द ही गर्मी का इंतजार कर रही हूं और ईमानदारी से फिल्म के जल्द ही फ्लोर पर आने का इंतजार नहीं कर सकती।'

मिशन मजनू से बॉलीवुड डेब्यू

गौरतलब है कि रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म मिशन मजनूं से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय में भी नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर रश्मिका इनसे जुड़े कुछ फोटोज शेयर कर चुकी हैं, जिन्हें फैन्स ने काफी पसंद किया था। रश्मिका की तगड़ी फैन फॉलोइंग है और अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER