New Movie / रसिका दुग्गल ने शेयर किया लूटकेस का फर्स्ट सॉन्ग 'लाल रंग की पेटी'

Zoom News : Jul 23, 2020, 08:49 PM
By News Helpline . Mumbai | कुणाल खेमू और रसिका दुग्गल की अपकमिंग फिल्म "लूटकेस" का ट्रेलर रिलीज करने के बाद मेकर्स ने इसका फर्स्ट सॉन्ग 'लाल रंग की पेटी' आज जारी कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और ऑडियंस बड़ी ही उत्सुकता से इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

'लाल रंग की पेटी' गाने को रसिका ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गाना शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "इस लाल रंग की पेटी, हमारी जिंदगी में बहुत से रंग लेकर आयीं #लता नंदन! गाने को इंज्वाय करिए! #लाल रंग की पेटी #लूटकेस! और 31 जुलाई को फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखिए।"

गाने में दिखाया गया है कि किस तरह कुणाल खेमू की जिंदगी वो लाल कलर की सूटकेस के आने से बदल जाती है। कुणाल से उसकी बीवी और बच्चा भी खुश रहते हैं, उनके साथ वो बाहर घूमने जाता है, और मस्तिया करता है। इस गाने में कुणाल की जिंदगी में पैसो से भरें सूटकेस के आने के बाद हुए बदलाव को दिखाया गया है।

इस गाने को विवेक हरिहरन ने गाया है। लिरिक्स कपिल सावंत ने लिखें हैं। और म्यूजिक अमर ने कंपोज किया है। लूटकेस एक अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका डायरेक्शन राजेश कृष्णन ने किया है और इसे फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म में रसिका दुग्गल, गजराज राव, विजय राज, आर्यन प्रजापति और रणवीर शौरी भी मुख्य किरदारों में है।

फिल्म की कहानी एक पैसे से भरे रेड कलर के सूटकेस के इर्दगिर्द घूमती नजर आएंगी। इसे आप 31 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर देख सकते हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER