देश / रतन टाटा ने अपने कुत्ते का नाम रखा गोवा, सुनाया इसके पीछे का मजेदार किस्सा

Zoom News : Nov 19, 2020, 04:28 PM
MH: प्रसिद्ध उद्योगपति रतन टाटा जानवरों से प्यार करते हैं। खासकर उन्हें कुत्ते बहुत पसंद हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टाटा समूह के वैश्विक मुख्यालय यानी बॉम्बे हाउस का कुछ हिस्सा विशेष रूप से स्ट्रीट डॉग्स के लिए है। इन कुत्तों में सबसे लोकप्रिय में से एक गोवा में काले और सफेद रंग का एक कुत्ता है। माना जाता है कि गोवा रतन टाटा का सबसे पसंदीदा कुत्ता है। रतन टाटा ने यह भी कहा कि वह कार्यालय में इस कुत्ते से मिलने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं।

रतन टाटा ने पहले दीवाली के अवसर पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें वह गोवा के साथ-साथ अन्य कुत्तों के साथ भी देखा गया था। उन्होंने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में एक दिलचस्प कहानी की मदद से यह भी बताया कि आखिर कुत्ते का नाम गोवा क्यों रखा गया।

82 वर्षीय रतन टाटा से टिप्पणी अनुभाग में, एक प्रशंसक ने पूछा कि कुत्ते को गोवा से अपना नाम कैसे मिला? इसका जवाब देते हुए, रतन टाटा ने कहा कि वह एक छोटा पिल्ला था जो गोवा में घूम रहा था। उसके बाद, वह आकर मेरी गाड़ी में बैठ गया और सीधे हमारे साथ बॉम्बे हाउस आना बंद कर दिया। जब वे गोवा से आए, तो उनका नाम भी गोवा आया।

आपको बता दें कि रतन टाटा ने लगभग एक साल पहले इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया था और वह अक्सर अपनी फेक तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं। उन्होंने केवल टाटा ट्रस्ट नामक एक इंस्टाग्राम अकाउंट का अनुसरण किया है और उनके तीन मिलियन से अधिक अनुयायी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER