बॉलीवुड / अनुराग के 'गांजा' बयान पर रवि किशन का पलटवार, 'शिव भक्त हूं, किसी से नहीं छिपा'

AajTak : Sep 20, 2020, 06:42 AM
Mumbai: देश में इस समय ड्रग विवाद काफी चर्चा में चल रहा है। ये मुद्दा इतना बड़ा बन चुका है कि सदन तक में इस पर बयानबाजी होती दिख रही है। बीजेपी नेता रवि किशन ने इस मुद्दे को जोर-शोर से उठाया है। उन्होंने बॉलीवुड से ड्रग्स को खत्म करने की बात कही है। लेकिन जया बच्चन के बाद डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी रवि पर निशाना साधा। उन्होंने दावा कर दिया कि रवि किशन ने खुद लंबे समय तक वीड ली है।


रवि किशन का अनुराग कश्यप पर निशाना

अब ANI से बातचीत के दौरान रवि किशन ने इस विवाद पर अपने विचार रखे हैं। उन्होंने अनुराग कश्यप के बयान पर दुख जाहिर किया है। उनके मुताबिक वे हैरान है कि अनुराग ने ड्रग्स मुद्दे पर उनका समर्थन नहीं किया। वे कहते हैं- अनुराग कश्यप से ऐसे शब्दों की उम्मीद नहीं थी। ये किसी से नहीं छिपा है कि मैं एक शिव भक्त हूं। मैं शिव का नाम लेता रहता हूं। दुख है कि अनुराग ने ड्रग्स की इस लड़ाई मेरा साथ नहीं दिया, बल्कि ये कहा कि मैं स्मोक करता था और अब जब नेता बन गया हूं तो साफ बनने की कोशिश कर रहा हूं।


क्या कहा था अनुराग ने?

मालूम हो कि रवि किशन की तरफ से ये पटलवार तब किया गया जब अनुराग कश्यप ने ड्रग्स विवाद पर उन पर निशाना साधा था। अनुराग ने कहा था- रवि किशन को मैं बहुत समय से जनता हूं। वो मेरे दोस्त हैं। उन्होंने मेरी फिल्म मुक्काबाज में काम भी किया था। रवि अपने दिन की शुरुआत जय शिव शंकर, जय बम भोले, शिव शिव शम्भू कहकर करते हैं। एक समय ऐसा था जब वो भी गांजा पिया करते थे। यही जिंदगी है। इस बारे में सब जानते हैं। दुनिया जानती है। ऐसा कोई इंसान नहीं है जो ना जनता हो कि रवि किशन गांजा पिया करते थे। उन्होंने अब छोड़ दिया होगा क्योंकि अब वो एक मंत्री बन गए हैं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER