स्पोर्ट्स / बिना ड्रिंक की फोटो को लेकर ट्रोल होने के बाद शास्त्री ने शेयर की ड्रिंक के साथ तस्वीर

Cric Tracker : Sep 05, 2019, 04:33 PM
जमैका. वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया (Team India) भारत लौटने की तैयारियां कर रही है. टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच एक दिन पहले ही खत्म करने के कारण टीम सहित स्टाफ को भी जमैका घूमने का समय मिल गया. जिसका टीम ने पूरा फायदा उठाया.कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) भी वेस्टइंडीज के सफल दौरे का जश्न बनाने जमैका के बीच पर गए. उन्होंने दोनों बांहे फैलाए अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. जिसमें उनके एक हाथ में शराब का गिलास नजर आ रहा है. शास्‍त्री  (Ravi Shastri) ने कहा कि जमैका की धूप को मात देने के लिए उनके बाएं हाथ में कुछ है.

बस फिर क्या था ट्रोलर्स को एक मौका मिल गया. पिछली बार जब शास्‍त्री ने दोनों  हाथ फैलाए ऐसी तस्वीर शेयर की थी, तो उनके हाथ खाली थे और ट्रोलर्स ने फोटो एडिट करते हुए उनके हाथ में गिलास , बोतल आदि थमा दिया था.

एंटीगा की गर्मी को देखते हुए शास्‍त्री ने कहा था कि उन्हें जूस की जरूरत है, लेकिन इस बार उनके हाथ खाली नहीं थे.

इस बार ट्रोलर्स में उन्हें जमकर निशाने पर लिया. कुछ फैंस ने तो उन्हें ऐसा न करने की सलाह तक दे डाली. एक यूजर ने कहा कि उनके कोच उन्हें अक्सर शराब जैसी चीजों से दूर रहने के लिए कहते हैं.

वहीं एक फैन ने कहा हर कोई जानता है कि यह गर्मी का मात देने के लिए पंच नहीं है. वही कुछ फैैंस तो उन्हें कोच पद से हटाने की मांग कर रहे हैं.  विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (Team India) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप किया. वहीं वनडे सीरीज भी अपने नाम की. सफलतापूर्वक वेस्टइंडीज का दौरा खत्म होने के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम के सामने अब साउथ अफ्रीका की चुनौती है, जो इसी माह भारत आने वाली है और 15 सितंबर से अपने अभियान का आगाज करेगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER