Cricket / रविचंद्रन अश्विन को चुना ICC 'मंथ ऑफ द प्लेयर', रूट को छोड़ा पीछे

Zoom News : Mar 09, 2021, 04:20 PM
नई दिल्ली। रविचंद्रन अश्विन ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद द्वारा फरवरी में 'आईसीसी पुरुषों के खिलाड़ी खिलाड़ी) घोषित किया है, इंग्लैंड के खिलाफ उनके शानदार प्रदर्शन के लिए धन्यवाद। अनुभवी भारतीय ऑफ स्पिनर रिवाचंद्रन अश्विन ने रूट (जो रूट) कप्तान को पकड़ते हुए इस पुरस्कार पर अपने कप्तान पर कब्जा कर लिया है। एशविन को इंग्लैंड के खिलाफ अपने घर के मैदान चेन्नई में नौ विकेट मिला था। यह भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच था, जिसे मा चिदंबरम स्टेडियम (चापोक) में खेला गया था।

इसके अलावा, रविचंद्रन अश्विन ने भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में 24 विकेट लिए 24 विकेट लिए हैं। इसके अलावा, इस श्रृंखला के दौरान, उन्होंने एक शानदार शताब्दी भी मारा। उनके यादगार प्रदर्शन के लिए, उन्हें 'श्रृंखला का आदमी' भी चुना गया था।

आईसीसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर खाते की घोषणा की है। एश्विन से पहले जनवरी के महीने में, महीने के आईसीसी प्लेयर का पुरस्कार ऋषब पंत द्वारा प्राप्त किया गया था। इस तरह, एक भारतीय ने दूसरी बार इस पुरस्कार पर अपना अधिकार जमा कर दिया है।महीने के खिलाड़ी के लिए मनोनीत महीने के खिलाड़ी के लिए, जिसे पिछले महीने जनवरी में इस पुरस्कार के लिए नामित किया गया था, लेकिन आखिरी बार ऋषभ पंत ने उन्हें जबरदस्त करके पुरस्कार जीता।

आइए हम बताते हैं कि वेस्टइंडीज के युवा बल्लेबाज केली मेयर्स, इंग्लैंड के कप्तान जिन्होंने फरवरी में बहुत शानदार क्रिकेट खेला, जो मार्ग और रविचंद्रन अश्विन खिलाड़ी के खिलाड़ी के लिए आईसीसी को नामांकित करते हैं।

तमिलनाडु का 34 वर्षीय स्पिनर विचंद्रन अश्विन अपने ऑस्ट्रेलियाई दौरे से सबसे अच्छा रूप चला रहा है। वह बल्ले और गेंद दोनों की तुलना में एक महान रूप में चल रहा है। ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर सीमा गावस्कर ट्रॉफी के सिडनी परीक्षण के दौरान, हनुमा विहारी के बावजूद चौथी पारी में दर्द के बावजूद उन्होंने क्रीज पर एक मोर्चा रखा। इनकी साहस के कारण, भारतीय टीम इस परीक्षण में ड्राइंग खेल सकती है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER