Cricket / नेट्स पर कितनी बार विराट को आउट कर लेते हो? जानें सुंदर का जवाब

Zoom News : May 23, 2021, 10:37 AM
Cricket | भारतीय कप्तान विराट कोहली को आधुनिक युग के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माना जाता है। कोहली को आउट करना किसी भी बॉलर के मुश्किल होता है खासकर नेट्स पर। उनको आउट करने में अगर कोई गेंदबाज सफल हो जाता है तो वह इसे अपनी बड़ी कामयाबी मानता है। ईएसपीएन क्रिकइंफो के '25 क्वेश्चन' चैट शो के दौरान विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी की तरफ से खेलने वाले स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर से जब पूछा गया कि वे नेट्स पर कितने बार विराट को आउट कर लेते हैं तो उन्होंने इसका जवाब दिया है।

उन्होंने कहा कि, 'मैं उन्हें बहुत बार आउट नहीं कर पाता। वह क्रिकेट के बादशाह हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं उसे हर सेशन में आउट कर पाऊंगा। शायद हर दो सेशन में एक बार, अगर मैं उन्हें आउट करता हूं, तो मुझे बहुत खुशी होती है।' बता दें कि कोहली ने 91 टेस्ट मैचों में 52.37 की औसत से 7,490 रन बनाए हैं। वहीं  254 वनडे मैचों में उन्होंने 59.07 की औसत से 12,169 रन भी बनाए हैं। टी-20 की बात करें तो उन्होंने 90 मैचों में 52.65 की औसत से 3,159 रन बनाए हैं। कोहली के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक 70 शतक दर्ज हैं।

विराट कोहली की अगुवाई में टीम इंडिया 2 जून को इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी। इस दौरे में टीम को न्यूजीलैंड के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है। न्यूजीलैंड से फाइनल के बाद भारत को इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इंग्लैंड के खिलाफ अपने घर में भारत ने टेस्ट सीरीज 3-1 से अपने नाम की थी। वॉशिंगटन सुंदर को इंग्लैंड दौरे के लिए टेस्ट टीम में जगह मिली है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने करियर का टेस्ट डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक कुल चार टेस्ट मैच खेले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER