IPL 2022 / RCB ने इस खिलाड़ी के लिए बचाकर रखें हैं 20 करोड़, लीक हुई सबसे बड़ी जानकारी

Zoom News : Feb 02, 2022, 03:58 PM
IPL 2022 मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को बेंगुलरु में होने जा रहा है. इस बार खिलाड़ियों की किस्मत 10 टीमों के हाथों में होगी. इस बार कुल 590 खिलाड़ियों की किस्मत का फैसला इन 2 दिनों में होगा. लेकिन इससे पहले  खिलाड़ियों पर भविष्यवाणी का दौर शुरू हो चुका है. बड़े से बड़े खिलाड़ी भी इस ऑक्शन को लेकर काफी उत्साहित है. मेगा ऑक्शन से पहले पूर्व दिग्गज क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने दावा किया और उस खिलाड़ी का नाम बताया है जो आने वाले मेगा ऑक्शन में 20 करोड़ रुपये में नीलाम होगा.

RCB की लीक हुई सबसे बड़ी जानकारी!

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा है कि मेरे हिसाब से सबसे महंगे प्लेयर श्रेयस अय्यर होंगे. मार्की प्लेयर्स की लिस्ट में इशान किशन नहीं हैं और इसीलिए मेरे हिसाब से श्रेयस अय्यर सबसे महंगे प्लेयर साबित होंगे. अगर इशान किशन भी लिस्ट में होते तो फिर मुकाबला रोचक होता. अब अय्यर के लिए खुलकर पैसे खर्च किए जाएंगे और इशान किशन के लिए रिजर्व करके रखा जाएगा. श्रेयस अय्यर केकेआर या आरसीबी के कप्तान बन सकते हैं. 

RCB ने इस खिलाड़ी के लिए बचाकर रखें हैं 20 करोड़

आकाश चोपड़ा ने श्रेयस अय्यर के आईपीएल इतिहास का सबसे महंगा खिलाड़ी बनने के भी संकेत दिए है. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया है आरसीबी की टीम श्रेयस अय्यर को लगभग 20 करोड़ रुपये में खरीद सकती है. उन्होंने कहा, 'मुझे किसी ने बताया था कि आरसीबी ने अय्यर के लिए 20 करोड़ रुपये रखें है.'

श्रेयस अय्यर का आईपीएल में प्रदर्शन काफी शानदार रहा है. श्रेयस अय्यर ने अभी तक आईपीएल में कुल 87 मुकाबले खेले हैं और 31.66 की औसत से 2375 रन बनाए हैं. श्रेयस अय्यर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी कर चुके हैं और अपनी कप्तानी में टीम को उन्होंने काफी सफलता भी दिलाई थी. हालांकि आने वाले सीजन से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें रिलीज कर दिया है.

मार्की प्लेयर्स की लिस्ट

10 खिलाड़ियों को मार्की प्लेयर के सेट में रखा गया है. इस बार मार्की सेट में छह विदेशी और चार भारतीय खिलाड़ी हैं. मार्की सेट में रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, पैट कमिंस, क्विंटन डि कॉक, शिखर धवन, फ़ाफ़ डुप्लेसी, श्रेयस अय्यर, कैगिसो रबाडा , मोहम्मद शमी और डेविड वॉर्नर को जगह मिली है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER