RCB vs LSG IPL 2024 / मयंक यादव के आगे आरसीबी ढेर, लखनऊ 28 रनों से जीता

Zoom News : Apr 02, 2024, 11:14 PM
RCB vs LSG  IPL 2024 : आईपीएल 2024 में आरसीबी ने एक बार फिर अपने घर पर हार झेली. पिछले मैच में कोलकाता से एकतरफा अंदाज में हारने वाली आरसीबी इस बार लखनऊ सुपर जायंट्स से भी मैच गंवा बैठी. बेंगलुरू में खेले गए मैच में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 181 रन बनाए, जवाब में आरसीबी के बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए और टीम 28 रनों से मैच हार गई.


बेंगलुरू की टीम में कहने को बड़े-बड़े बल्लेबाज हैं लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ कोई नहीं चला. सबसे ज्यादा 33 रन महिपाल लोमरोर ने बनाए. रजत पाटीदार ने 21 गेंदों में 29 रनों की पारी खेली. विराट कोहली महज 22 रन बना सके. मैक्सवेल तो खाता नहीं खोल पाए और कैमरन ग्रीन के बल्ले से सिर्फ 9 रन निकले.


मयंक यादव का कहर

आरसीबी की हार की सबसे बड़ी वजह तेज गेंदबाज मयंक यादव बने. दाएं हाथ के इस गेंदबाज ने अपनी तेज रफ्तार गेंदों से बेंगलुरू को दहला दिया. मयंक यादव ने 4 ओवर में 16 डॉट गेंद फेंकी और उन्होंने 15 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. मयंक ने ग्लेन मैक्सवेल और ग्रीन को आउट कर बेंगलुरू के मिडिल ऑर्डर को खत्म कर दिया. रजत पाटीदार भी मयंक का ही शिकार बने


क्रुणाल से छूटा अनुज रावत का कैच

12वें ओवर में क्रुणाल पंड्या से अनुज रावत का कैच छूट गया। रावत ने रवि बिश्नोई के ओवर की चौथी बॉल मिडविकेट पर खेली, लेकिन क्रुणाल कैच नहीं ले सके। अगली दो बॉल पर पाटीदार ने बाउंड्री जमाईं। इस ओवर के बाद बेंगलुरु का स्कोर 85/4 रहा।


पूरन...रीस टॉप्ली की बॉल पर लगातार तीन छक्के मारे

निकोलस पूरन ने 19वां ओवर डालने आए रीस टॉप्ली की बॉल पर लगातार तीन छक्के जमाए। उन्होंने ओवर की दूसरी, तीसरी और चौथी बॉल पर सिक्स जडे़। इस ओवर के बाद लखनऊ का स्कोर 168/5 रहा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER