RCB vs SRH Live Score, IPL 2022 / हैदराबाद ने 8 ओवरों में खत्म किया बैंगलोर का खेल, 9 विकेट से मिली शानदार जीत

Zoom News : Apr 23, 2022, 09:06 PM
IPL में शनिवार को खेले गए दिन के दूसरे मैच में हैदराबाद ने एकतरफा मुकाबले में बेंगलुरु को 9 विकेट से हरा दिया है। SRH के सामने सिर्फ 69 रन का टारगेट था, जिसे टीम ने 8 ओवर में ही हासिल कर लिया। हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा ने 28 गेंद में 47 रन बनाए।


सनराइजर्स हैदराबाद की 7 मैचों में ये लगातार 5वीं जीत है। इससे पहले टीम ने शुरुआती 2 मैच हारे थे। वहीं, RCB की 8 मैचों में ये तीसरी हार रही। टीम ने 5 मैच जीते हैं।


इससे पहले टॉस हारकर बैटिंग करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने फैंस को निराश किया और पूरी टीम 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 68 के स्कोर पर सिमट गई। सुयाष प्रभुदेसाई ने सबसे ज्यादा 15 रन बनाए। वहीं, विराट कोहली और दिनेश कार्तिक शून्य पर पवेलियन लौटे। SRH की ओर से मार्को येन्सन और टी नटराजन ने 3-3 विकेट लिए।


नटराजन ने भी लिए 3 विकेट

येन्सन के अलावा टी नटराजन के खाते में भी तीन विकेट आए। वहीं, जगदीश सुचित ने 2 और उमरान, भुवनेश्वर के खाते में एक-एक विकेट आए।


हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने RCB का कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक पाया। RCB का ये दूसरा सबसे कम स्कोर है। इससे पहले 2017 में KKR के खिलाफ RCB की टीम 49 रन पर ऑल आउट हुई थी।


शानदार फॉर्म में चल रहे हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने RCB के खिलाफ भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में सिर्फ 13 रन दिए और एक विकेट भी अपने नाम किया। उन्होंने शाहबाज अहमद का विकेट अपने नाम किया।


सनराइजर्स हैदराबाद प्लेइंग इलेवन: अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम, निकोलस पूरन, शशांक सिंह, जगदीश सुचित, भुवनेश्वर कुमार, मार्को येन्सन, उमरान मलिक, टी नटराजन


बेंगलुरु की प्लेइंग इलेवन: फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, सुयाष प्रभुदेसाई, शाहबाज अहमद, दिनेश कार्तिक, वानिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज


सनराइजर्स का प्रदर्शन रहा है दमदार

केन विलियमसन की कप्तानी में हैदराबाद ने शायद आईपीएल इतिहास की सबसे यादगार वापसी की है। पहले 2 मुकाबलों में सनराइजर्स जिस बुरी तरह हारे थे, सबको लगने लगा था कि यह टीम सबसे पहले एलिमिनेट होगी। टीम के पास टी-20 स्पेशलिस्ट के रूप में बड़े नाम मौजूद नहीं थे। डेविड वॉर्नर वाले एपिसोड के बाद सनराइजर्स मैनेजमेंट पर भी सवाल खड़े किए जा रहे थे।


ऐसे में राहुल त्रिपाठी और एडेन मार्करम जैसे बल्लेबाजों ने जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठाई और लगातार रन बनाना शुरू किया। यॉर्कर स्पेशलिस्ट टी नटराजन भी पुरानी रंगत में लौट आए। नटराजन ने जिस तरीके से ऋतुराज गायकवाड़ को बोल्ड किया, वह उनकी काबिलियत बताता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER