मोबाइल-टेक / Realme C12 की सेल आज शाम 8 बजे Flipkart पर, कीमत 8,999 रुपये

Zoom News : Sep 14, 2020, 12:10 PM
Realme C12 आज 14 सितंबर को शाम 8 बजे Flipkart और Realme.com पर फ्लैश सेल के लिए आएगा। अगर आप एक सस्ता एंट्री लेवल स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप शाम 8 बजे इस फोन को खरीद सकते हैं। इस फोन की यूएसपी 6000mAh बैटरी है, जो आपको कम कीमत में मिल रही है। इसके अलावा फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। हम आपको यहां Realme C12 के प्राइस, स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और सेल ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं।


Realme C12 Price India and Sale offers

Realme C12 को सिर्फ एक कलर वेरिएंट में पेश किया गया है। इसके 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। फोन को पावर ब्लू और पावर सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। फोन को 1 हजार रुपये की नो कॉस्ट EMI में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा अगर आप Flipkart Axis Bank Credit Card से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 पर्सेंट डिस्काउंट मिलेगा। 


Realme C12 Features and Specifications

Realme C12 में   मीडियाटेक हीलियो जी35 प्रोसेसर दिया है। इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिलता है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 6.5-inch की HD+ IPS LCD पैनल के साथ आता है जो 20:9 एस्पेक्ट रेश्यो और ड्यू ड्रॉप नॉच स्टाइल के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।


Realme C12 स्मार्टफोन में पॉलीकार्बोनेट बैक पैनल मिलता है, जो जियोमेट्रिक पैटर्न के साथ आता है। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसका मुख्य कैमरा सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन में 2 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो स्नैपर मिलता है। अन्य फीचर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 10 वॉट की चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग के साथ आती है। फोन में माइक्रो यूएसबी पोर्ट, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और एंड्रॉयड 10 पर आधारित रियलमी यूआई मिलता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER