Eectric Toothbrush / Realme इलेक्ट्रिक टूथब्रश भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Zoom News : Sep 04, 2020, 12:11 PM
रियलमी ने शाओमी की टक्कर में भारतीय बाजार में अपना नया इलेक्ट्रिक टूथब्रश Realme M1 Sonic लॉन्च कर दिया है। रियलमी के इस टूथब्रश में हाई-फ्रिक्वेंसी सॉनिक मोटर है। इसके अलावा इसमें एंटी-बैक्टीरियल रेशे दिए गए हैं। रियलमी एम1 सॉनिक टूथब्रश में चार क्लिनिंग मोड्स भी हैं। रियलमी ने अपने इस इलेक्ट्रिक टूथब्रश को लेकर 90 दिन की बैटरी लाइफ का दावा किया है।

खासियतों की बात करें तो यह टूथब्रश एक मिनट में 34,000 बार वाइब्रेट करता है। इस ब्रश की आवाज 60 डेसीबल से भी कम है। रियलमी एम1 सॉनिक टूथब्रश की कीमत 1,999 रुपये है और इसकी बिक्री 10 सितंबर को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से होगी। यह ब्रश ब्लू और व्हाइट कलर वेरियंट में मिलेगा।

इसमें चार क्लिनिंग मोड दिए गए हैं जिनमें सॉफ्ट, क्लिन मोड, व्हाइट मोड और पॉलिस मोड शामिल हैं। इस ब्रश की बॉडी कर्व्ड है और फ्रिक्शन कोटिंग दी गई है जिसके कारण यह हाथ से फिसलता नहीं है। ब्रश के रेशे इस तरह से डिजाइन किए गए हैं कि मसूड़ों में चोट लगने का खतरा नहीं है। यह ब्रश 3.5एमएम पतला है। इसमें किसी तरह के मेटल का इस्तेमाल नहीं किया गया है। यह ब्रश 10 डिग्री तक घूम सकता है।

Realme M1 Sonic ब्रश में 800mAh की बैटरी दी गई है जो 4.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाएगी और 90 दिनों तक बैकअप देगी। वहीं कंपनी का यह भी दावा है कि महज पांच मिनट की चार्जिंग में भी दो दिनों तक का बैकअप मिल जाएगा। इसमें वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER