स्मार्ट टीवी / Realme का SLED 4K स्मार्ट टीवी जल्द होगा लॉन्च

Zoom News : Sep 26, 2020, 11:26 AM
Realme जल्द ही अपने एक और स्मार्ट टीवी को भारत में लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने अपने इस SLED डिस्प्ले वाले दुनिया के पहले स्मार्ट टीवी को ऑफिशियल वेबसाइट पर टीज किया है। साथ ही, कंपनी के CEO माधव सेठ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस स्मार्ट टीवी के जल्द लॉन्च होने की बात कही है। माधव सेठ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इस अपकमिंग स्मार्ट टीवी के बॉक्स को टीज किया है, जिसमें SLED 4K टीवी मेंशन किया गया है।



कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर टीज हुई जानकारी के मुताबिक, यह स्मार्ट टीवी 55 इंच (139 सेमी) स्क्रीन साइज में लॉन्च किया जाएगा। इसमें SPD TV बैकलाइटिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो कि अल्ट्रा वाइड कलर गेमट और लो ब्लू लाइट फिल्टरेशन फीचर के साथ आएगा। अपने टीजर में Realme ने बताया कि SLED डिस्प्ले पैनल के साथ आने वाले इस स्मार्ट टीवी में RGB बैकलाइटिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जाएगा जो कि क्वांटम डॉट को हटा लेगा। जिसकी वजह से यूजर्स को अल्ट्रा स्मूद विजुअल एक्सपीरियंस मिलेगा।

Realme SLED 4K TV को टीज करते हुए कंपनी ने बताया कि ये दुनिया का पहला SLED डिस्प्ले के साथ आने वाला स्मार्ट टीवी होगा। इस स्मार्ट टीवी में सुपर आई केयर दिया जाएगा जो कि TUV Rheinland सर्टिफाईड होगा। Realme ने इस साल की शुरुआत में अपने पहले स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया था। कंपनी ने अपने स्मार्ट टीवी को दो स्क्रीन साइज- 32 इंच और 43 इंच में पेश किया है। HD+ डिस्प्ले के साथ आने वाले इस स्मार्ट टीवी की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है। वहीं, इसके हाई एंड वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपये है।

कंपनी के अगले स्मार्ट टीवी को भी मिड बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही, इसमें भी स्लिम बेजल्स वाले डिस्प्ले पैनल को देखा जा सकता है। कंपनी का अपकमिंग स्मार्ट टीवी कब लॉन्च किया जाएगा, इसके बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसे अगले महीने शुरू होने वाले फेस्टिव सीजन के दौरान लॉन्च किया जा सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER