मोबाइल-टेक / Redmi 9 Power की सेल आज, कीमत 10,999 रुपये से शुरू

Zoom News : Jan 12, 2021, 10:38 AM
अगर आप कम कीमत में एक दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Redmi 9 Power एक बेस्ट विकल्प हो सकता है। इसमें केवल दमदार बैटरी ही नहीं बल्कि शानदार कैमरा क्वालिटी और कई खास फीचर्स दिए गए हैं। जो कि आमतौर पर इस बजट के स्मार्टफोन में कम ही देखने को मिलतेे हैं। यह स्मार्टफोन आज यानि 12 जनवरी को एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ यूजर्स कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं।

कीमत और उपलब्धता
Redmi 9 Power को 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। वहीं 4GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को 11,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। यूजर्स इसे आज यानि 12 जनवरी को दोपहर 12 बजे शुरू होने वाली सेल में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टफोन कंपनी आधिकारिक वेबसाइट Mi.Com और Amazon India पर उपलब्ध होगा। Amazon India पर इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
Redmi 9 Power कंपनी की बजट रेंज स्मार्टफोन है और इसमें फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा दिया गया है। फोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो काॅलिंग के लिए यूजर्स को 32MP का फ्रंट कैमरे की सुविधा मिलेगी।

इस स्मार्टफोन में 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डाॅप ड्राॅप डिस्प्ले दिया गया है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है जिसेे माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके 512GB तक एक्सपेंड भी किया जा सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER