Technical / केवल 3,999 रुपये में मिल रहा है Redmi 6A, Mi क्लियरेंस सेल में ऑफर

Zoom News : Nov 01, 2022, 06:44 PM
Technical | सस्ता स्मार्टफोन खरीदना चाहें तब भी आपको कम से कम 5,000-6000 रुपये खर्च करने पड़ते हैं। 5,000 रुपये से कम कीमत में नया फोन खरीदने का मौका ग्राहकों को शाओमी की खास सेल के दौरान मिल रहा है। अगर आपका कोई करीबी फीचर फोन से स्मार्टफोन पर अपग्रेड करना चाहता है तो इस डील का फायदा जरूर उठाना चाहिए।

शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट पर चल रही Mi Clearance Sale के दौरान 6,000 रुपये से कम कीमत में कई डिवाइसेज खरीदने का मौका मिल रहा है। हालांकि, इस सेल में कंपनी के नए डिवाइसेज पर कोई छूट नहीं दी जा रही है। सेल में जिन डिवाइसेज पर डिस्काउंट मिल रहा है, उनमें Redmi 6A, Redmi Y3 और Redmi Note 7 Pro वगैरह शामिल हैं।

केवल 3,999 रुपये में खरीदें Redmi 6A

कंपनी का बजट फोन Redmi 6A इस सेल में अब तक की सबसे कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस डिवाइस का ओरिजनल प्राइस 6,999 रुपये है और अभी यह 3,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।  इसके लिए अलग से किसी बैंक का क्रेडिट/डेबिट कार्ड या कोई डिस्काउंट कूपन इस्तेमाल करने की जरूरत भी नहीं है। 

ध्यान रहे, Redmi 6A एक बजट फोन है और इसमें एक एंट्री-लेवल फोन के तौर पर बेसिक फीचर्स मिलते हैं। डिवाइस में Mediatek Helio A22 प्रोसेसर के साथ 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है। यह फोन खरीदना उस स्थिति में अच्छा फैसला होगा अगर आप किसी सेकेंडरी फोन की तलाश में हैं और कई फोन इस्तेमाल करते हैं। 

अन्य स्मार्टफोन्स पर भी मिल रही है छूट

शाओमी की सेल में Redmi Note 7 Pro औक Redmi Note 7 ka 6,000 रुपये से कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। इसके अलावा 5,000 रुपये से कम कीमत में Redmi Note 4, Redmi Y1 Lite और Redmi Y2 मिल रहे हैं। आपको बता दें, डिस्काउंट पर मिल रहे इन फोन्स पर कंपनी वारंटी नहीं दे रही है और लिमिटेड आफ्टर-सेल्स सर्विसेज ही ग्राहकों को मिलेंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER