ईयरबड्स / 20 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ Redmi Buds 3 ईयरबड्स हुआ लॉन्च

Zoom News : Sep 08, 2021, 12:12 PM
रेडमी ने घरेलू बाजार में अपने नए ईयरबड्स Redmi Buds 3 को लॉन्च कर दिया है। Redmi Buds 3 की डिजाइन AirPods जैसी सेमी इन-ईयर है। Redmi Buds 3 की बैटरी को लेकर 20 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। Redmi Buds 3 में क्वॉलकॉम का प्रोसेसर दिया गया है जिसे लेकर क्लियर वॉयस कैप्चर (cVc) का दावा किया गया है। इसमें न्वाइज कैंसिलेशन भी दिया गया है।


Redmi Buds 3 की कीमत
Redmi Buds 3 की कीमत 199 चीनी युआन यानी करीब 2,300 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री क्राउडफंडिंग के जरिए 159 चीनी युआन यानी करीब 1,800 रुपये में चीन में 8 सितंबर से होगी। भारत में इसकी उपलब्धता को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


Redmi Buds 3 की स्पेसिफिकेशन
Redmi Buds 3 के साथ 12mm का ड्राइवर दिया गया है। इसके अलावा इसमें क्वॉलकॉम का QC3040 प्रोसेसर है। इसमें क्वॉलकॉम aptX एडैप्टिव ऑडियो डीकोडिंग टेक्नोलॉजी भी है जिसकी मदद से ब्लूटूथ के जरिए हाई डेफिनिशन साउंड मिलेगा। Redmi Buds 3 का लैटेंसी महज 95 मिलिसेकेंड है। Redmi K40 Pro जैसी कंपनी फ्लैगशिप डिवाइस के साथ यह अपने आप पेयर हो जाएगा।

Redmi Buds 3 में म्यूजिक, कॉल और ट्रैक बदलने के लिए टच कंट्लो है। MIUI 12 और इससे ऊपर के वर्जन वाले फोन में भी यह अपने आप पेयर होगा, हालांकि पेयर होने से पहले एक पॉपअप नोटिफिकेशन मिलेगा।

Redmi Buds 3 में दो माइक्रोफोन दिए गए हैं जो कि प्रत्येक बड्स में हैं। प्रत्येक ईयरबड्स की बैटरी को लेकर पांच घंटे और चार्जिंग के साथ कुल 20 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। ईयरबड्स के साथ क्विक चार्जिंग का भी सपोर्ट है। दावा है कि महज 10 मिनट की चार्जिंग के बाद 1.5 घंटे का बैकअप मिलेगा। प्रत्येक बड्स का वजन 4.5 ग्राम है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER